सुहाना खान बनीं जूलियट, बेटी की एक्टिंग देख पापा शाहरुख खान हुए इमोशनल

 
सुहाना खान बनीं जूलियट, बेटी की एक्टिंग देख पापा शाहरुख खान हुए इमोशनल बॉलीवुड स्टार किड तेजी से अपनी जगह ग्लैमर इंडस्ट्री में बना रहे हैं. श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर के बाद अब सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी फिल्म  केदारनाथ  से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर रही हैं. इसी बीच बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की बेटी सुहाना खान अपने पैर थिएटर में जमा रही हैं. सुहाना खान के स्कूल में रोमियो-जूलियट प्ले हुआ जिसमें जूलियट बनीं बेटी को देखकर शाहरुख खान इमोशनल हो गए. बता दें कि पिछले साल भी सुहाना का एक थिएटर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसकी तारीफ सीनियर एक्टर शबाना आजमी ने भी की थी.
शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि लंदन में मेरी जूलियट के साथ. बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा और पूरी टीम ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. सभी को बहुत बधाई.
बता दें कि सुहाना इस समय इंग्लैंड में पढ़ाई कर रही हैं. जबकि वहीं शाहरुख खान का बेटा और सुहाना का भाई आर्यन इस समय लॉस एंजलिस में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहा है. सुहाना अपनी पढ़ाई के बाद लॉस एंजलिस में अपने भाई के साथ एक्टिंग के एक शॉर्ट कोर्स करने की तैयारी कर रही हैं. अपने एक्टिंग करियर पर सुहाना ने कहा कि मैंने कभी इसके बारे में फैसला नहीं किया था. मैं शुरुआत से ही धीरे-धीरे इस दिशा में बढ़ रही थी. लेकिन मेरे मम्मी-पापा को यह एहसास तब हुआ जब उन्होंने मेरा पहला परफॉर्मेंस देखा.
खबरों की मानें तो कुछ दिन पहले शाहरुख खान ने साफ कर दिया था कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह अपनी बेटी को एक स्टार लॉन्च नहीं देंगे. शाहरुख खान का मानना है कि सुहाना इस वादे पर तैयारी नहीं कर रही है कि उसे किसी फिल्म में हिस्सा मिलेगा. वह एक अच्छी एक्टर बनने की तैयारी कर रही है, और वह यह बात जानती है. मैं हमेशा कहता रहता हूं कि मैं उन्हें एक स्टार की तरह डिजाइन नहीं करना चाहता, मैं उन्हें तब लॉन्च करना चाहता हूं जब वह एक एक्टर के तौर पर सही से तैयार हो जाएं.

From around the web