ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज रागिनी एमएमएस 2 में लीड रोल निभाएंगी सनी लियोनी?

 
ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज रागिनी एमएमएस 2 में लीड रोल निभाएंगी सनी लियोनी?सेन्सेशनल वेब-सीरीज़ रागिनी एमएमएस जल्द ही ऑल्ट बालाजी के पर अपने अगले सीजऩ साथ वापसी करने को तैयार है. बता दें रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में करिश्मा शर्मा, रिया सेन, सिद्धार्थ गुप्ता और निशांत सिंह मुख्य भूमिकाओं में थे.
वेब सीरीज़ के अगले सीजन की मुख्य भूमिका कौन निभाएगा इसके बारे में अभी अटकलों का बाजार गर्म है. तमाम मीडिया रिपोर्ट के बारे में बात करें तो फिल्म रागिनी एमएमएस 2 की अभिनेत्री सनी लियोनी इस बार इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन में मुख्य भूमिका निभा सकती हैं.
टेलीचक्कर के सूत्रों के अनुसार, निर्माताओं ने सनी लियोनी से करार कर लिया है. वह रागिनी एमएमएस फ्रैंचाइज़ी के लिए नई नहीं हैं क्योंकि उन्होंने इससे पहले रागिनी एमएमएस 2 में मुख्य भूमिका निभाई थी.
सनी ने बिग बॉस 5 के साथ टेलीविजन में कदम रखा. उन्होंने बॉलीवुड में आइटम नंबर्स से शुरुआत की और फिर जिस्म 2, एक पहेली लीला, रईस और वन नाइट स्टैंड जैसी फिल्मों में काम किया. हाल ही में सनी जी-5 पर अपनी वेब सीरीज करनजीत कौर - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी में नजर आईं थी.

From around the web