बच्चों के लिये स्कूल खोलेंगी सनी लियोनी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

बच्चों के लिये स्कूल खोलेंगी सनी लियोनी

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी बच्चों के लिये स्कूल खोलने जा रही हैं। सनी लियोनी अभिनय, डांस और कॉस्मेटिक्स की दुनिया में कदम रखने के बाद अब जल्द ही एजुकेशन सेक्टर में भी एंट्री लेने जा रही हैं। सनी लियोनी अब जल्द ही बच्चों के लिए स्कूल खोलेंगी। सनी ल


बच्चों के लिये स्कूल खोलेंगी सनी लियोनी
बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी बच्चों के लिये स्कूल खोलने जा रही हैं। सनी लियोनी अभिनय, डांस और कॉस्मेटिक्स की दुनिया में कदम रखने के बाद अब जल्द ही एजुकेशन सेक्टर में भी एंट्री लेने जा रही हैं। सनी लियोनी अब जल्द ही बच्चों के लिए स्कूल खोलेंगी।
सनी लियोनी को बच्चों से बहुत लगाव है और वह तीन बच्चों की मां भी हैं। वह इस बात को समझती हैं कि बच्चों के संपूर्ण विकास के लिए शुरुआती कुछ साल कितने महत्वपूर्ण होते हैं।
सनी ने इस स्कूल पर काम करने में बहुत सा वक्त और मेहनत लगाई है, उन्होंने खुद बैठ कर इसके फीचर्स, इंटीरियर और सुविधाओं पर काम किया है। सनी और उनके पति के लिए यह स्कूल किसी सपने की तरह है। यह स्कूल एक आर्ट स्कूल नहीं बल्कि एक प्लेस्कूल होगा जिसमें बच्चे आर्ट और फ्यूजन कर सकेंगे। सनी लियोनी ने कहा, हमारा विजन रचनात्मकता और सुविधाओं को एक साथ लाना है ताकि बच्चों का शारीरिक और बौद्धिक विकास हो सके। हम नहीं चाहते कि बच्चे सिर्फ किताबों तक ही सीमित होकर रह जाए। हम चाहते हैं कि वो खुद दुनिया को एक्सप्लोर करें और नई चीजें सीखें। मैं चाहती हूं कि बच्चे मजे करें।