जिस्म फ़रोशी के बाज़ार का 'काला सच' अपनी फिल्म में बयां करेंगे सुरजीत सिंह

 
जिस्म फ़रोशी के बाज़ार का 'काला सच' अपनी फिल्म में बयां करेंगे सुरजीत सिंह
यूं तो भारतीय सिनेमा के इतिहास में ऐसी कई फिल्में बन चुकी हैं, जिनमें अपराध, ग्लैमर अंधविश्वास और रहस्यमयी ताकतों का तड़का लगा कर दर्शकों को रिझाने की कोशिश की गई है लेकिन सिद्धि पिक्चर्स के बैनर तले जिस छत्तीसगढ़ी फिल्म 'सिर्फ तुम' की तैयारी की जा रही है उसमें रात के अंधेरे में चलने वाले जिस्मफरोशी के बाजार की ऐसी हकीकत दिखाने की तैयारी हो रही है जो ना केवल छत्तीसगढ़ बल्कि पूरे देश के दर्शकों को चौंकाने वाला साबित होगा।

गौरतलब है कि सिद्धि पिक्चर्स के बैनर तले प्रोड्यूसर सुरजीत सिंह एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। इस फिल्म का शीर्षक 'सिर्फ तुम' है। कुछ दिनों पहले प्रोड्यूसर सुरजीत सिंह ने छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में इसका ऐलान करते हुए छत्तीसगढ़ के डायरेक्टर डॉ पुनीत सोनकर को इस फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी दे दी है।

उसके बाद इन दिनों स्क्रिप्ट पर काफी मेहनत की जा रही है। वहीं स्क्रिप्ट में निर्धारित किरदारों के आधार पर स्टार कास्टिंग भी की जा रही है। सिद्धि पिक्चर्स के सूत्रों से जानकारी मिली है कि प्रोडूसर सुरजीत सिंह इसके स्क्रिप्ट के हर पार्ट पर बड़ी गंभीरता से ध्यान दे रहे हैं।

इसी कड़ी में एक खबर यह भी निकल कर सामने आई है कि 'सिर्फ तुम' में देह व्यापार के एक ऐसे दृश्य को भी दर्शकों के सामने लाया जाएगा जो जिस्मफरोशी के बाजार की काली हकीकत को दर्शकों के सामने रूबरू कराएगा।

हालांकि इसके पहले भी ऐसी घटनाओं पर फिल्में बन चुकी हैं, लेकिन सिध्दि पिक्चर्स के सूत्रों का दावा है कि सेक्स के बाजार की जो हकीकत 'सिर्फ तुम' में दिखाई जाएगी, वह अभी तक आई किसी भी फिल्म में नहीं दिखाई गई है। यह कहानी अपने आप में अनूठी होगी। इसके अलावा इस फिल्म में जिन किरदारों की भूमिका होगी, उनके लिए भी यह फ़िल्म मील का पत्थर साबित होने वाली है।

यह एक ऐसी फिल्म बनने जा रही है, जिसके हर एक किरदार को लोग हमेशा याद रखेंगे। इस फिल्म के सारे किरदार 'शोले' फिल्म के किरदारों की तरह होंगे, जिसमें छोटी भूमिका से लेकर बड़ी भूमिका करने वाले हर एक कलाकारों को आज भी लोग याद करते हैं। हर कलाकार का डॉयलॉग भी लोगों को याद है।

From around the web