पत्रलेखा बनेंगी सरोगेट मदर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

पत्रलेखा बनेंगी सरोगेट मदर

अभिनेता दिव्येंदु अब आगामी वेब फिल्म 'बदनाम गली' में नजर आएंगे। इस वेब फिल्म वे एक धार्मिक व्यक्ति के किरदार में दिखेंगे और पत्रलेखा लेखा के कैरेक्टर का समर्थन करते नजर आएंगे। हाल ही में दिव्येंदु ने कहा, 'मैं रणदीप सिंह सोढ़ी नाम के एक व्यक्ति का क


पत्रलेखा बनेंगी सरोगेट मदर
अभिनेता दिव्येंदु अब आगामी वेब फिल्म 'बदनाम गली' में नजर आएंगे। इस वेब फिल्म वे एक धार्मिक व्यक्ति के किरदार में दिखेंगे और पत्रलेखा लेखा के कैरेक्टर का समर्थन करते नजर आएंगे।

हाल ही में दिव्येंदु ने कहा, 'मैं रणदीप सिंह सोढ़ी नाम के एक व्यक्ति का किरदार निभा रहा हूं। लोग उसे रानो कहते हैं। वह पंजाब के एक अच्छे परिवार से आता है, वह वास्तव में अपने जीवन को लेकर उलझन में हैं। उन्हें कुछ चीजों से काफी चिढ़ है। क्योंकि वह एक धार्मिक इंसान है।

दिव्येंदु ने बताया कि मुझे रणदीप की कुछ बातें बहुत पसंद आई। अपने परिवार से मतभेद के कारण उसने दिल्ली में खुद से कुछ से शुरू करने का फैसला किया। फिल्म की कहानी इस बारे में है कि मेरा कैरेक्टर इस 'बदनाम गली' में कैसे आता है, जहां वह पत्रलेखा के कैरेक्टर से मिलता है, जो एक सरोगेट मदर की भूमिका निभा रही हैं।

यह कहानी उन लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है जो पत्रलेखा के बारे में अलग-अलग राय रखते हैं और सरोगेसी को नहीं समझते। रणदीप, पत्रलेखा का समर्थन करता नजर आएगा। बता दें कि पत्रलेखा अभिनेता राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड हैं।