तापसी पन्नू ने बताई अपने नाम के पीछे की मजेदार कहानी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

तापसी पन्नू ने बताई अपने नाम के पीछे की मजेदार कहानी

तापसी पन्नू बॉलिवुड की सबसे तेजी से उभरती ऐक्ट्रेस हैं और उनके टैलंट का सभी लोग लोहा मानने लगे हैं। तमिल और तेलुगू सिनेमा से पॉप्युलैरिटी पाने वाली तापसी अब बॉलिवुड का भी जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं। उन्होंने सीरियस कैरक्टर से लेकर ऐक्शन और कॉमिडी स


तापसी पन्नू ने बताई अपने नाम के पीछे की मजेदार कहानी
तापसी पन्नू बॉलिवुड की सबसे तेजी से उभरती ऐक्ट्रेस हैं और उनके टैलंट का सभी लोग लोहा मानने लगे हैं। तमिल और तेलुगू सिनेमा से पॉप्युलैरिटी पाने वाली तापसी अब बॉलिवुड का भी जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं। उन्होंने सीरियस कैरक्टर से लेकर ऐक्शन और कॉमिडी सभी तरह के किरदार निभाए हैं।
हाल में तापसी ने बताया कि किस तरह उनके नाम को बोला जाए और उस पर अंकज्योतिष का कितना प्रभाव है। उन्होंने बताया कि उनका नाम तापसी इंग्लिश में स्कूल रिकॉर्ड्स और पासपोर्ट पर लिखा है लेकिन लोगों को समझ नहीं आता है कि उसे बोलें कैसे। इसके बाद उनके पिता ने उनके नाम में 2 अक्षर जोड़कर तपसी से तापसी कर दिया। लेकिन इसके बाद तापसी ने खुद भी अपने नाम के अक्षरों में बदलाव किया और इसे तापसी कर लिया ताकि यह फिल्मों में अजीब न लगे।
इस बीच प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो तापसी की हाल में फिल्म गेम ओवर रिलीज हुई थी जिसे ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। इस समय तापसी अनुराग कश्यप की फिल्म सांड़ की आंख में काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी।