स्वरा भास्कर के साथ सेल्फी लेते हुए युवक बोला- आएगा तो मोदी ही...

 
स्वरा भास्कर के साथ सेल्फी लेते हुए युवक बोला- आएगा तो मोदी ही...
अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों लोकसभा चुनावी प्रचार में जुटी हुई हैं। स्वरा भास्कर बीते द‍िनों ब‍िहार के बेगूसराय में कन्हैया कुमार और फिर दिल्ली में आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी मार्लेना के चुनाव कैंपेन में बिजी हैं।

इसी बीच, स्वरा का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लेकर स्वरा ने ट्विटर पर अपना रिएक्शन दिया है।

तीन सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स स्वरा के साथ सेल्फी वीडियो रिकॉर्ड करता है और कहता है, ‘मैम आएगा तो मोदी ही।’ इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने इस पर अपना रिएक्शन भी दिया है।

उन्होंने इस वीडियो को री-ट्वीट करते हुए लिखा, एक व्यक्ति ने एयरपोर्ट पर मेरे संग सेल्फी लेने की जिद की और मैं किसी की पॉलिटिक्स के आधार पर उनके साथ सेल्फी लेने से इनकार नहीं करती हूं। उसने चुपके से यह वीडियो शूट कर लिया।

स्वरा भास्कर ने आगे लिखा, घटिया और चालाकीपूर्ण हरकत भक्तों का ट्रेडमार्क है। इसलिए हैरान नहीं हूं। लेकिन भक्तों का जीवन सार्थक करवाकर मुझे खुशी मिलती है।

From around the web