सेक्स के बारे में खुलकर बात करें: सोनाक्षी सिन्हा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

सेक्स के बारे में खुलकर बात करें: सोनाक्षी सिन्हा

खानदानी शफाखाना की रिलीज की तैयारियों में लगी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए इसलिए हां कहा, क्योंकि यह आज के दौर में एक प्रासंगिक विषय है. उनके अनुसार किसी को भी सेक्स के बारे में बात करने से संकोच नहीं करना चाहिए.


सेक्स के बारे में खुलकर बात करें: सोनाक्षी सिन्हा
खानदानी शफाखाना की रिलीज की तैयारियों में लगी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए इसलिए हां कहा, क्योंकि यह आज के दौर में एक प्रासंगिक विषय है. उनके अनुसार किसी को भी सेक्स के बारे में बात करने से संकोच नहीं करना चाहिए. शिल्पी दासगुप्ता द्वारा निर्देशित खानदानी शफाखाना एक ऐसी युवा लड़की की कहानी है, जिसके चाचा के मरणोपरांत उसे विरासत में उनकी पंजाब स्थित सेक्स क्लीनिक मिलती है.
सोनाक्षी ने बयान दिया, मैंने इस फिल्म में इसलिए काम किया क्योंकि यह बहुत ही प्रासंगिक और महत्वपूर्ण विषय है, जिस पर चर्चा की जानी चाहिए. मैं नहीं चाहती कि कोई भी महिला, पुरुष इस बारे में बात करने में शर्म महसूस करें. मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म में मेरे काम करने से उन्हें हिम्मत मिले और वे खुलकर इससे संबंधित समस्या के बारे में बात करें.
इस फिल्म के अलावा सोनाक्षी सिन्हा फिल्म दंबग 3 में भी नजऱ आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान है. इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है. दबंग 3 के निर्माता सलमान खान और अरबाज खान हैं. खानदानी शफाखाना फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी.