आरएक्स100 के रीमेक में अहान शेट्टी के साथ नजर आएंगी तारा सुतारिया...

 
आरएक्स100 के रीमेक में अहान शेट्टी के साथ नजर आएंगी तारा सुतारिया...ऐक्ट्रेस तारा सुतारिया फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अब वह फिल्म आरएक्स100 के हिंदी रीमेक से डेब्यू करने जा रहे सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी। यह फिल्म एक लव स्टोरी होगी।
फिल्म के बारे में डायरेक्टर मिलन लूथरिया ने बताया, इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। लोग फिल्म की कहानी से सरप्राइज हो जाएंगे। फिल्म में दोनों लीड ऐक्टर्स के रोल काफी दमदार हैं। मैं अहान और तारा दोनों को रिहर्सल वर्कशॉप के दौरान परफॉर्म करते हुए देख चुका हूं और उनके बीच की केमिस्ट्री काफी अच्छी है। अब हम इस फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं।
अभी यह फिल्म प्री-प्रॉडक्शन की स्टेज में है और जल्दी ही इसकी शूटिंग शुरू की जा सकती है। इस फिल्म के ऐक्शन सीन्स के लिए अहान कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं। फिल्म में तारा की तरफ से मिली कन्फर्मेशन के बाद टीम इसकी शूटिंग के लिए तैयार है।
प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने कहा, हमें अपनी फिल्म की हिरोइन मिल गई है और मैं कह सकता हूं कि तारा बहुत क्षमतावान ऐक्ट्रेस हैं। मुझे लगता है कि तारा और अहान काफी रोमांटिक और दिलचस्प पेयर रहेंगे। हम शायद जून से शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

From around the web