सेंसर बोर्ड ने कर दी थी बैन, लेकिन यूट्यूब पर धड़ल्ले से देखी जा रहीं ये अश्लील फिल्में

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

सेंसर बोर्ड ने कर दी थी बैन, लेकिन यूट्यूब पर धड़ल्ले से देखी जा रहीं ये अश्लील फिल्में

सेंसर बोर्ड ने फिल्म 'अनफ्रीडम' पर इसलिए रोक लगा रखी है क्योंकि यह फिल्म दो लड़कियों के संबंधों पर आधारित है। फिल्म में इतने संवेदनशील सीन्स हैं कि यह परिवार में बैठकर नहीं देखी जा सकती। लेकिन आप इस फिल्म को यूट्यूब पर आसानी से देख सकते हैं। यह फिल्


सेंसर बोर्ड ने कर दी थी बैन, लेकिन यूट्यूब पर धड़ल्ले से देखी जा रहीं ये अश्लील फिल्मेंसेंसर बोर्ड ने फिल्म 'अनफ्रीडम' पर इसलिए रोक लगा रखी है क्योंकि यह फिल्म दो लड़कियों के संबंधों पर आधारित है। फिल्म में इतने संवेदनशील सीन्स हैं कि यह परिवार में बैठकर नहीं देखी जा सकती।

लेकिन आप इस फिल्म को यूट्यूब पर आसानी से देख सकते हैं। यह फिल्म 2015 में मई के महीने में रिलीज होनी थी। इस फिल्म को राज अमित कुमार ने डायरेक्ट किया था।

फिल्म कामसूत्र 3डी में कामुक दृश्य की भरमार होने की वजह से इसे सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी ही नहीं दी और यह फिल्म यूट्यूब पर ही सिमट कर रह गई। फिल्म 2013 में रिलीज होनी थी और इसे रुपेश पॉल ने डायरेक्ट किया था।

2005 में आई फिल्म SINS यशराज बैनर तले बनी थी। फिल्म की कहानी एक जवान लड़की और पादरी के प्रेम प्रसंग पर आधारित थी। चौंकाने वाली बात यह थी कि यह फिल्म रिलीज ना होकर भी बड़ी हिट फिल्म साबित हुई। इसका कारण फिल्म में जरूरत से ज्यादा अश्लीलता परोसना था जो दर्शकों के आकर्षण का केंद्र बनी।

फिल्म द पेंटेंड हाउस सेंसर बोर्ड में जाते ही बैन हो गई। क्योंकि इस फिल्म की कहानी भी एक बूढ़े शख्स और जवान लड़की के बीच संबंधों पर आधारित थी। फिल्म साल 2015 में आई थी।