लड़की ने हवा में झूलते हुए किया डांस, देखती रह गईं अनुष्का-कैटरीना और मलाइका

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

लड़की ने हवा में झूलते हुए किया डांस, देखती रह गईं अनुष्का-कैटरीना और मलाइका

शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘ZERO’ 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में टीम जीरो फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटी है। हाल ही में शाहरुख खान की दोनों लीडिंग लेडीज अपनी फिल्म जीरो का प्रमोशन करने के लिए रिएलिटी टैलें


लड़की ने हवा में झूलते हुए किया डांस, देखती रह गईं अनुष्का-कैटरीना और मलाइका शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘ZERO’ 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में टीम जीरो फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटी है। हाल ही में शाहरुख खान की दोनों लीडिंग लेडीज अपनी फिल्म जीरो का प्रमोशन करने के लिए रिएलिटी टैलेंट हंट शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में पहुंची।

इस शो पर एक-से-एक गजब का हुनर देख कर दोनों एक्ट्रेस की आंखें खुली-की-खुली ही रह गईं। इस बीच एक ऐसा परफॉर्मेंस भी कैट-अनुष्का के सामने आया जिसे देख कर दोनों एक्ट्रेस काफी इंप्रेस हो गईं।

यह एक एरियल एक्ट था। इस एरियल एक्टर में शो की कंटेस्टेंट द्वारा बेहद हैरतअंगेज कारनामे किए गए। फिल्म ZERO के गाने ‘जब तक’ में डांसर ने हवा में डांस कर के दिखाया।

लड़की का डांस देख कर अनुष्का और कैटरीना काफी हैरान देखी गईं। दोनों की आंखे उस एक्ट पर ही अटकी रहीं जब तक एक्ट खत्म नहीं हुआ। इस परफॉर्मेंस के दौरान मलाइका अरोड़ा, करण जौहर और किरण खेर भी अनुष्का-कैट के साथ एंजॉय करते देखे गए।