बेहतर कलाकार बनना है लक्ष्य : मिथिला पालकर

 
बेहतर कलाकार बनना है लक्ष्य : मिथिला पालकर
दर्शक जल्द ही नेटफ्लिक्स की पहली भारतीय ऑरिजिनल फिल्म चॉपस्टिक में नजर आने जा रहीं अभिनेत्री मिथिला पालकर का कहना है कि स्टारडम के पीछे दौडऩे के बजाय वह हर रोज खुद को एक बेहतर अभिनेत्री बनाने का प्रयास करती हैं। चॉपस्टिक में मिथिला के साथ सहकलाकार अभय देओल और एक बकरी हैं। इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित हैं। मिथिला ने बताया, हर पहली चीज खास होती है। मिथिला ने फिल्म कट्टी बट्टी से बॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद वह फिल्म कारवां में भी नजर आईं।
अपनी आने वाली फिल्म चॉपस्टिक के बारे में बात करते हुए मिथिला ने कहा, यह वाकई में बेहद मजेदार फिल्म है। इसमें एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसकी कार चोरी हो जाती है और उसे वापस पाने के लिए वह एक ठग का सहारा लेती है। यह एक स्वीट कॉमेडी और ट्रेजेडी स्टोरी है। मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं और नेटफ्लिक्स तो अब एक घर बन चुका है, इसलिए यहां वापस आकर अच्छा लग रहा है। मिथिला ने नेटफ्लिक्स को घर इसलिए कहा क्योंकि वह वेब सीरीज लिटिल थिंग्स में भी काम कर चुकी हैं। यह एक नए जोड़े और उनकी रोमजर्रा की जिंदगी से जुड़े किस्सों की कहानी है। फिलहाल वह लिटिल थिंग्स में अपने सह कलाकार ध्रुव सहगल के साथ टेको बेल के लेटेस्ट इनोवेशन केसलूपा के लिए एक डिजिटल फिल्म कर रही हैं। मिथिला ने कहा कि इसकी शूटिंग में उन्हें बेहद मजा आया।
अपने सह कलाकार ध्रुव के बारे में मिथिला ने कहा, साथ काम करने के दौरान हमारे बीच दोस्ती हुई है। किसी भी प्रोजेक्ट में उनके साथ काम करने में हमेशा मजा आता है। मिथिला का कहना है कि वह अपने काम को लेकर हमेशा से ही काफी सेलेक्टिव रहीं हैं। उन्हें काम करते हुए दो साल से ज्यादा हो चुका है और इस अनुभव से उन्हें अब पता है कि वह वाकई में क्या करना चाहती हैं और क्या उन्हें करना है।

From around the web