‘इंदु की जवानी’ में नहीं है कोई आपत्तिजनक सीन: कियारा आडवाणी

 
‘इंदु की जवानी’ में नहीं है कोई आपत्तिजनक सीन: कियारा आडवाणी
करन जौहर की वेब सीरीज ‘Lust Stories’ से चर्चा में आई Kiara Advani इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘Indu ki Jawani’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की अनाउंसमेंट से ही फिल्म के नाम और कंटेंट को लेकर सवाल उठ रहे थे। अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस ने इसको लेकर स्थिति साफ़ की है।

फिल्म में इंदु का किरदार निभाने वाली कियारा ने कहा है कि फिल्म में कोई आपत्तिजनक कंटेंट नहीं है बल्कि ये और मज़ेदार है। Kiara ने कहा, “मुझे नहीं लगता इस फिल्म के ज़रिये हम किसी गलत बात का समर्थन कर रहे हैं। यह कहानी कमिंग ऑफ़ एन एज लड़की की है।” कियारा ने आगे कहा, “अगर किसी को आपत्ति है तो मैं बस इतना कहूँगी कि आप पहले फिल्म देखें उसके बाद फैसला लें। यह टाइटल इस लिए रखा गया है क्योंकि यह मजेदार है।”

गौरतलब है कि पिछले दिनों फिल्म का नाम अनाउंस होने पर Kangana Ranaut की बहन Rangoli ने सवाल उठाये थे। Rangoli ने कहा था, “किसी भी फिल्म का नाम Indu ki Jawani कैसे हो सकता है? एक तरफ हम महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं और दूसरी तरफ हम उन्हें खिलौने की तरह प्रेजेंट करते हैं।

Rangoli ने आगे कहा था, “अगर सेंसर बोर्ड इस फिल्म को अनुमति देता है तो ये हमारे मुंह पर तमाचे जैसे होगा। आगे चलकर लडकियां इस बात से शर्मिंदा होंगी कि हमने ऐसे मामलों में स्टैंड क्यों नहीं लिया।”

गौरतलब है कि कियारा इस फिल्म में गाजियाबाद की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं जो एक डेटिंग एप्प पर अपना नाम रजिस्टर करती है। इसके बाद क्या कुछ दिलचस्प होता है ये फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म का निर्देशन अबिर सेनगुप्ता कर रहे हैं।

From around the web