इस एक्ट्रेस ने ठुकराया फेयरनेस क्रीम का 2 करोड़ का ऐड

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

इस एक्ट्रेस ने ठुकराया फेयरनेस क्रीम का 2 करोड़ का ऐड

तेलगु अभिनेत्री साईं पल्लवी ने अपनी पहली ही फिल्म ‘फिदा’ के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया। साईं की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनकी हर छोटी से छोटी बात फैंस जानना चाहते हैं। वो धीरे धीरे साउथ में फेमस होती जा रही हैं। रिपोर्ट्स


इस एक्ट्रेस ने ठुकराया फेयरनेस क्रीम का 2 करोड़ का ऐडतेलगु अभिनेत्री साईं पल्लवी ने अपनी पहली ही फिल्म ‘फिदा’ के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया। साईं की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनकी हर छोटी से छोटी बात फैंस जानना चाहते हैं। वो धीरे धीरे साउथ में फेमस होती जा रही हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने 2 करोड़ रुपये का ऐड करने से मना कर दिया है। साईं पल्लवी के करीबी सूत्रों की मानें तो उन्होंने 2 करोड़ रुपये की एक शानदार ब्रांड डील को ठुकरा दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो साईं पल्लवी को एक फेस क्रीम का समर्थन करने के लिए इतनी बड़ी राशि ऑफर की गई थी। लेकिन उन्होंने इस डील को मना कर दिया। साईं को पिंपल्स की समस्या है ऐसे में उनका मानना है कि किसी फेयरनेस क्रीम का ऐड करना ठीक नहीं है। साईं का मानना है जब उनके पिंपल ही ठीक नहीं हुए तो वो एड में कैसे कह सकती हैं क्रीम लगाकर पिंपल ठीक हो जाएंगे।


हालांकि उनके फैंस पिंपल्स के कारण इस अवसर को नहीं छोड़ने का सुझाव दे रहे हैं लेकिन साईं पल्लवी किसी की बात सुनने को तैयार नहीं हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान, साईं पल्लवी ने सौंदर्य प्रसाधनों के बारे में अपनी नापसंद को लेकर बात करते हुए कहा था कि वह सुंदर दिखने के लिए कभी भी मेकअप का इस्तेमाल नहीं करतीं।