सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संग हुई थी ये 'गंदी हरकत'

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संग हुई थी ये 'गंदी हरकत'

#MeToo अभियान के तहत देश-दुनिया की तमाम महिलाएं अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना का उल्लेख कर रही हैं। सलमान खान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली ने भी एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में खुलासा किया कि जब वह मात्र 5 वर्ष की थी तब उनके साथ गंदी हरकत हुई थी। सोमी


सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संग हुई थी ये 'गंदी हरकत'#MeToo अभियान के तहत देश-दुनिया की तमाम महिलाएं अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना का उल्लेख कर रही हैं।

सलमान खान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली ने भी एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में खुलासा किया कि जब वह मात्र 5 वर्ष की थी तब उनके साथ गंदी हरकत हुई थी।

सोमी ने बताया, 'मैं पकिस्तान में घरेलू हिंसा के माहौल के बीच पली-बढ़ी हूं। मेरी मां की कई सहेलियां घरेलू हिंसा की शिकार थीं। जब मैं अपनी मां से उनके शरीर में लगे चोटों के बारे में सवाल पूछती तो वह जवाब में कहती नीचे गिरने की वजह से यह चोटें आई हैं।'

सोमी ने आगे बताया कि जब वह 5 साल की थीं तब, उनके घर के एक नौकर ने उनके साथ गंदी हरकत की थी। सोमी बताती हैं कि वह अमेरिका में जब भी किसी स्कूल में जाती है और बच्चों के साथ बातचीत करती हैं तो अपने साथ बचपन में हुई इस घटना के बारे में जरूर जिक्र करती हैं, ताकि अगर कोई भी इस तरह की घटना का शिकार हो रहा हो तो वह खुलकर बात करे। अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में बात करने में बच्चों को शर्म महसूस न हो।