फिल्म्स और डिजिटल स्पेस के चलते कलाकारों के लिए यह अच्छा समय : उपेन पटेल

 
फिल्म्स और डिजिटल स्पेस के चलते कलाकारों के लिए यह अच्छा समय : उपेन पटेलबहु-भाषी कंटेंट सिनेमा के लिए पहचाने जाने वाले एक्टिंग पावरहाउस एक्टर उपेन पटेल का कहना है कि आज भारतीय उद्योग में एक अभिनेता होना बहुत ही अच्छी बात है, क्योंकि फिल्मों और डिजिटल स्पेस ने रचनात्मक कला और लोगों के लिए कई अभूतपूर्व दरवाजे खोले हैं।
उपेन पटेल ने मुंबई में एक प्रमोशनल इवेंट के दोरान मीडिया से बातचित की!
डिजिटल स्पेस के चलते कलाकारों में काफी क्रिएटिव और प्रोडक्टिव हलचल हैं, जिसके बारे में उपेन बोले, “आज की तारीख में क्रिएटिव कलाकार/आर्टिस्ट होना एकदम शानदार बात हैं, यह बिलकुल सही समय हैं, क्योंकि इंडस्ट्री में बहुत कुछ हो रहा हैं, कंटेंट आज लोगो को पहुँच रहा हैं, और लोग उसे देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं. फिल्मों और डिजिटल स्पेस ने रचनात्मक लोगों के लिए कई दरवाजे खोले हैं, यह अभूतपूर्व है। लोग अच्छा कंटेंट और प्रोग्राम बना रहे हंो और सच मानिये मैं क्रिएटिव वर्ल्ड में इतनी हलचल देख कर काफी इम्प्रेस्ड हूँ”
उपेन हिंदी, तमिल और तेलुगु उद्योग में अपनी उपस्थिति के साथ देश भर में एक प्रसिद्ध नाम है।
डिजिटल स्पेस में काम करने के बारे में पूछे जाने पर उपेन बोले, “एक अभिनेता के रूप में, मैं सभी माध्यमों के लिए खुला हूं, विशेष रूप से फिल्मों और डिजिटल प्लेटफार्मों के लिए. आज दर्शक अच्छा कंटेंट देखना चाहते हैं जिनकी प्रोडक्शन वैल्यू अच्छी हो, और दर्शक भी आज सभी प्लेटफॉर्म्स के प्रति जागरूक हैं”
उपेन ने यह भी कहा की डिजिटल स्पेस की पहुंच बहुत हैं और कंटेंट फियरलेस हैं। उन्होंने कहा, "देखो मैं फिल्मो की बुराई नहीं कर रहा, लेकिन सेंसर बोर्ड है, जो जिम्मेदारी के नाते कुछ प्रकार की फिल्मे या कंटेंट को पास नहीं कर सकता, लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ, कोई सीमा या प्रतिबंध नहीं है। कोई भी निडर और रचनात्मक हो चीजे बना सकता है,और जिम्मेदारी के साथ.
आज शाहरुख़ खान जैसा बड़ा कलाकार भी नेटफ्लीक्स के साथ बार्ड ऑफ़ ब्लड शो बनाने जा रहा है. मई खुद नेटफ्लिक्स पर  मौजूद ब्लैक मिरर शो का फैन हूँ और सैफ अली खान खान की सेक्रेड गेम भी मुझे बहोत पसंद आयी थी."
उपेन ने दो सालो में शंकर, ए आर मुरुगादॉस और आर कन्नन जैसे बड़े निर्देशकों के साथ काम किया हैं, और एक साथ फाइव ब्लाक-बस्टर तमिल हिट्स दी हैं, और बहुत ही जल्द तेलुगु फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं!
इस फिल्म को थिरु डायरेक्ट कर रहे हैं, फिल्म की शूटिंग जैसलमेर में शुरू हो चुकी हैं. यह फिल्म एक बड़े बजट के साथ बनाई जाएगी. इस फिल्म में उपेन एक विलन की भूमिका में नजर आयेगे. इस फिल्म में कन्नडा सुपरस्टार गोपीचंद भी हैं।

From around the web