पवन सिंह और मणि भट्टाचार्या का यह गाना हुआ वायरल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

पवन सिंह और मणि भट्टाचार्या का यह गाना हुआ वायरल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर गायक और अभिनेता पवन सिंह का गाना पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर छाया हुआ है। पवन सिंह का गाना ‘पलंगिया सोने ना दे’ इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ है। इस गाने मे भोजपुरी अभिनेत्री मणि भट्टाचार्या के साथ पवन सिंह


पवन सिंह और मणि भट्टाचार्या का यह गाना हुआ वायरलभोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर गायक और अभिनेता पवन सिंह का गाना पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर छाया हुआ है। पवन सिंह का गाना ‘पलंगिया सोने ना दे’ इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ है। इस गाने मे भोजपुरी अभिनेत्री मणि भट्टाचार्या के साथ पवन सिंह की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है।

वैसे तो यह गाना पिछले साल जून में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। लेकिन यह गाना अब इंटरनेट पर वायरल हुआ है। इस गाने को 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। पवन सिंह और मणि भट्टाचार्या के बेहतरीन डास परफॉरमेंस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

भोजपुरी गाना ‘पलंगिया सोने ना दे’ को पवन सिंह और इंदू सोनाली ने गाया है। इस गाने के कोरियोग्राफर रामदेवन हैं। गाने के लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। इस गाने के जबरदस्त हिट होने के बाद खुद पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है।