14 गुंड़ों से अकेले भिड़ गई ये टीवी एक्ट्रेस, किसी ने नहीं बढ़ाया मदद का हाथ

 

14 गुंड़ों से अकेले भिड़ गई ये टीवी एक्ट्रेस, किसी ने नहीं बढ़ाया मदद का हाथ
टीवी एक्ट्रेस रहीं चाहत खन्ना के फैंस के लिए बुरी खबर है। दरअसल होली के दिन एक्ट्रेस के साथ एक हाद’सा हो गया..जिसकी वजह से वो बुरी तरीके से डरी हुई हैं। होली के दिन एक्ट्रेस की कार पर 14 लोगों ने बीच सड़क पर हमला कर दिया।

एक्ट्रेस जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर वहां से निकल पाईं। एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने खुद और बच्चों को बचाने के लिए गुं’डों पर चप्पल से वार किया और धम’काया भी.. एक्ट्रेस ने  स्थानीय विधायक को बुलाने का फैसला किया  लेकिन मौके पर पुलिस पहुंच गई और स्थिति को संभाल लिया।

एक्ट्रेस ने हादसे के बारे में स्पॉटबॉय को बताया कि “होली की शाम लगभग 7 बजे  मैं अपने बच्चों, नौकरानी और कर्मचारियों के साथ अपनी कार से कहीं जा रही थी और अचानक एक कार ने पीछे से उनकी कार को टक्कर मार दी.. यह एसवी रोड, मलाड में हुआ। मेरे ड्राइवर ने ब्रेक लगाया और हम सभी  आगे की तरफ जा गिरे…पीछे देखा और कार से 6 दबंग आदमी नीचे उतर रहे थे… 8 और लोग पीछे से 4 बाइक पर सवार होकर आ रहे थे।

एक्ट्रेस ने अपनी बात जारी रखते हुए बताया कि उन 14 लोगों ने मेरी कारों को चारो तरफ से घेर लिया..उन्होंने जैसे ही मुझे देखते ही कार पर हम’ला करना शुरू कर दिया..उन्होंने जोर-जोर से दरवाजा खटखटाना शुरू कर दिया। आस-पास लोग इकट्ठा हो गये लेकिन किसी ने मदद का हाथ नहीं बढाया..मेरा ड्राइवर डर गया…उन्होंने मेरे ड्राइवर के साथ मारपीट तक की। मैंने पुलिस को फोन किया। जैसे-तैसे हम उन गुंडो से बच पाए….मेरे बच्चे उस समय रो रहे थे..ये एक भयानक हम’ला  था जिसे मेरे लिए भूल पाना मुश्किल था..मेरी कार के आगे और पीछे के शीशे तोड़ दिये गये..वो लोग मेरी कार के बोनट और छत पर सवार हो गये थे..और वहां बैठकर नाच और गा रहे थे।

From around the web