एक्ट्रेस जरीन खान की कार से इस युवक की हुई मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

एक्ट्रेस जरीन खान की कार से इस युवक की हुई मौत

हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जीरीन खान की कार से टकराकर एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। बता दें, यह घटना गोवा में हुई जहां एक बाइक सवार जरीन खान की कार से आकर टकरा गया, जिससे उसको गंभीर चोटे आईं थी।


एक्ट्रेस जरीन खान की कार से इस युवक की हुई मौतहाल ही में सलमान खान की फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जीरीन खान की कार से टकराकर एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई है।

बता दें, यह घटना गोवा में हुई जहां एक बाइक सवार जरीन खान की कार से आकर टकरा गया, जिससे उसको गंभीर चोटे आईं थी। इसके बाद जरीन और उनकी टीम उस घायल युवक को लेकर हॉस्‍पिटल गया। वहां उसको मृत घोषित कर दिया गया।

हादसे के बाद अब उसकी कई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में आप जरीन को देख सकते हैं। वह कितनी ज्यादा डरी और सहमी हुई दिखाई दे रही हैं।
एक्ट्रेस जरीन खान की कार से इस युवक की हुई मौत
सामने आई एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक युवक दिखाई दे रहा है। जो बाइक पर सवार है और उसने हेलमेट नहीं पहन रखा है। हेलमेट न की वजह से उसके सिर पर गहरी चोट आई और उसकी मौत हो गई। बता दें कि ये घटना शाम के करीब 6 बजे की है। इस बाइक चालक का नाम नितेश गोरल है और इसकी उम्र महज 31 साल बातई जा रही है।