BF संग एंजॉय कर रहीं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

BF संग एंजॉय कर रहीं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ वैसे तो कोई एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन वह बॉलीवुड सुर्खियों में हमेशा अपनी जगह बनाए रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ जैकी की बेटी और टाइगर की बहन होने के अलावा अपनी भी खास पहचान रखती हैं। कृष्णा एक फिटनेस ट्रेनर होने के अलावा टाइग


BF संग एंजॉय कर रहीं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णाजैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ वैसे तो कोई एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन वह बॉलीवुड सुर्खियों में हमेशा अपनी जगह बनाए रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ जैकी की बेटी और टाइगर की बहन होने के अलावा अपनी भी खास पहचान रखती हैं। कृष्णा एक फिटनेस ट्रेनर होने के अलावा टाइगर श्रॉफ की बिजनेस पार्टनर भी हैं।

कुछ दिन पहले ही टाइगर और कृष्णा ने मिलकर एक नया जिम खोला है, जिसका प्रमोशन भी दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर किया करते हैं। अपनी हॉट तस्वीरों के जरिए अक्सर इंटरनेट पर लोकप्रियता बटोरने वाली कृष्णा श्रॉफ इस बार एक दूसरी वजह से चर्चा में शुमार हुई हैं।

दरअसल, इस बार कृष्णा श्रॉफ अपने रोमांटिक अंदाज को लेकर लाइमलाइट लूट रही हैं। हाल ही में कृष्णा ने अपने बॉयफ्रेंड संग पर कुछ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरें कृष्णा श्रॉफ के बर्थडे की हैं।

बता दें कि 21 जनवरी को कृष्णा श्रॉफ ने अपना बर्थडे बॉयफ्रेंड के साथ सेलिब्रेट किया था, जिसके बाद से वह लंबी छुट्टियों पर हैं और अपने फेवरेट वन के साथ समय बिता रही हैं। देखिए बॉयफ्रेंड संग कृष्णा श्रॉफ का रोमांटिक अंदाज।