ट्रोल्स मनोरंजक हैं : तापसी पन्नू

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

ट्रोल्स मनोरंजक हैं : तापसी पन्नू

अभिनेत्री तापसी पन्नू के अनुसार सोशल मीडिया पर होने वाले ट्रोल काफी मनोरंजक होते हैं। सोशल मीडिया पर एक ट्रोल में तापसी को सस्ती अभिनेत्री कहने के साथ यह भी कहा गया कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इस ट्रोल के उत्तर में तापसी ने कहा, ठीक है सर। क्


ट्रोल्स मनोरंजक हैं : तापसी पन्नू
अभिनेत्री तापसी पन्नू के अनुसार सोशल मीडिया पर होने वाले ट्रोल काफी मनोरंजक होते हैं। सोशल मीडिया पर एक ट्रोल में तापसी को सस्ती अभिनेत्री कहने के साथ यह भी कहा गया कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इस ट्रोल के उत्तर में तापसी ने कहा, ठीक है सर। क्या आप मुझे थेरेपी सेशन देंगे। इसके साथ ही मोल-भाव के दौरान मुझे यह भी बताना कि महंगी अभिनेत्री कैसे बना जाता है। महंगाई तो मेरे में भी होना चाहिए ना।
अभिनेत्री के एक प्रशंसक ने कहा कि उन्हें ऐसे ट्रोल को नजरअंदाज करना चाहिए। ये कभी नहीं बदल सकते। इस पर अभिनेत्री ने प्रशंसक को रिप्लाई किया, लेकिन मैं नहीं चाहती कि ये बदले। ये काफी मनोरंजक हैं। उनसे बदलने की उम्मीद कर उनके ह्यूमर को नहीं मारना चाहिए। ये हमें बहुत सारे तत्व प्रदान करते हैं। अब उसका प्रयोग कैसे करना है, यह हमारे उपर निर्भर करता है।
यह ऐसा पहली बार नहीं है, जब तापसी ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। वहीं अगर फिल्मों की बात करें तो तापसी की आगामी फिल्म सांड की आंख जल्द ही रिलीज होने वाली है।