ब्लैक ड्रेस में बेड पर सेक्सी पोज देते नजर आई टीवी एक्ट्रेस

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

ब्लैक ड्रेस में बेड पर सेक्सी पोज देते नजर आई टीवी एक्ट्रेस

वैसे तो इस समय टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रह रहीं हैं. ऐसे में इन दिनों आप देख ही रहे होंगे कि टीवी की कई अभिनेत्रियां लगातार अपने फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं और उन्ही में शामिल हैं रुमा शर्मा. जी


ब्लैक ड्रेस में बेड पर सेक्सी पोज देते नजर आई टीवी एक्ट्रेसवैसे तो इस समय टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रह रहीं हैं. ऐसे में इन दिनों आप देख ही रहे होंगे कि टीवी की कई अभिनेत्रियां लगातार अपने फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं और उन्ही में शामिल हैं रुमा शर्मा.

जी हाँ, टीवी एक्ट्रेस रूमा शर्मा ने हाल ही में अपनी हॉटनेस दिखाकर सभी को हैरान कर दिया है. हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है कि सभी उनके दीवाने हो गए हैं और उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.

हाल ही में रुमा ने एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में वह ब्लैक ड्रेस में सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है She Was King A Ruler On Her Own PC - @_sanu313_ MUA - @meesteriousmee #sundayvibes#newme#betterme#bodygoal#fitbody#rumasharma#actor#model#fashionblogger#influencer#curvy#curvygirl#breaktheinternet#instagram आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह वाकई में बिंदास दिखाई दे रहीं हैं और सेक्सी भी. फिलहाल उनकी यह तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की है जो सभी को पसंद आ रहीं हैं.


वैसे इससे पहले वह अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर कर चुकीं हैं जो सभी को पसंद आईं हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 278 हजार फॉलोअर्स हैं और अपने फॉलोवर्स को रुमा कभी निराश नहीं करती हैं वह अपने फॉलोवर्स को खुश करने के लिए हर दिन बोल्ड फिगर दिखाई देती हैं. फिलहाल उनकी यह सत्वीरें धमाल मचा रहीं हैं.