45 की उम्र पार कर चुकीं टीवी की गीता मां कर रहीं मॉडल को डेट?

 
45 की उम्र पार कर चुकीं टीवी की गीता मां कर रहीं मॉडल को डेट?गीता मां के नाम से फेसम कोरियोग्राफर गीता कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। एक बार फिर खबर है कि 45 साल की गीता, मॉडल और कोरियोग्राफर राजीव खिंची को डेट कर रही है।

हालांकि, न तो अभी तक गीता और न ही राजीव ने अफेयर को लेकर कोई कमेंट किया है। बता दें कि गीता इन दिनों रियलिटी डांस शो 'सुपर डांस चैप्टर 3' को जज कर रही है।

राजीव ने गीता के साथ रिश्ते को लेकर मीडिया से बातचीत में कहा था- 'ये सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन हम दोनों अच्छे फ्रेंड हैं। हम किसी रोमांटिक इक्वेशन में नहीं हैं। हां, ये सच है कि हम एक-दूसरे को सालों से जानते हैं। जब भी हमारे बीच रोमांस होगी तो सभी को पता चल जाएगा'।

इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, राजीव फिल्म एक्टर, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर हैं। राजीव इंडस्ट्री में एक्टिव तो हैं लेकिन उनके खाते में किसी बड़ी फिल्म का नाम दिखाई नहीं देता। राजीव न्यूयॉर्क के मेडिसन स्क्वायर पर हुए नरेंद्र मोदी के इवेंट को कोरियोग्राफ कर चुके हैं।

गीता ने 15 साल की उम्र में फराह खान का ग्रुप ज्वाइन कर लिया था। बाद में उन्होंने फराह के साथ 'कुछ कुछ होता है', 'दिल तो पागल है', 'कभी खुशी कभी गम', 'मोहब्ब्तें', 'कल हो न हो', 'ओम शांति ओम' सहित कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट काम किया। यही नहीं उन्होंने कई फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम किया है।

From around the web