शादी के बाद सरनेम नहीं बदलने पर ट्विंकल खन्ना ने दिया जवाब

 
शादी के बाद सरनेम नहीं बदलने पर ट्विंकल खन्ना ने दिया जवाबहमेशा ही शादीशुदा महिलाओं से उनके सरनेम के बारे में सवाल उठाए जाते हैं कि वह अपने नाम में अपना मूल सरनेम हटाकर अपने पति का सरनेम क्यों नहीं लगा लेतीं। हालांकि ऐसे सवाल कभी भी आदमियों से नहीं किए जाते हैं लेकिन महिलाओं से जरूर किए जाते हैं। ऐसा ही सवाल एक बार फिर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना से पूछा गया।
दरअसल सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने बार-बार यही सवाल ट्विंकल से पूछ लिया। इससे ट्विंकल झुंझला गईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर ही इसका जवाब दिया। उस व्यक्ति ने ट्विंकल को टैग करके पूछा, अब ट्विंकल खन्ना क्यों, अब तो आप कुमार हैं ना? और ऐसे ट्वीट उन्होंने कई बार किए। इसके जवाब में ट्विंकल ने ट्वीट करते हुए लिखा, बहुत से लोगों ने पहले भी यह सवाल किया है लेकिन इतने बेहूदा तरीके से नहीं जैसाकि इन महाशय ने किया है। मेरा सरनेम खन्ना है और हमेशा रहेगा।
बता दें कि कुछ समय पहले भी ट्विंकल ने मीडिया से बात करते हुए कहा था, मैंने अपना सरनेम खन्ना से कुमार क्यों नहीं किया, इसका जवाब हमेशा एक ही होगा। मेरी शादी हुई है, न कि मैं कोई ब्रैंड बनी हूं। मैं कोई छोटी कंपनी नहीं हूं जिसका बड़ी कंपनी ने टेकओवर कर लिया है और अब मुझे अपना ब्रैंड नेम चेंज करना होगा।

From around the web