हार्दिक पांड्या के साथ अफेयर की खबरों से उर्वशी हुईं नाराज

 
हार्दिक पांड्या के साथ अफेयर की खबरों से उर्वशी हुईं नाराज
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड की अदाकारा उर्वशी रौतेला के बीच रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा है। हाल में ही दोनों के एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अब ऐक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मीडिया चैनलों से यूट्यूब पर ऐसे विडियो पर लगाम लगाने की बात कही है।

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बातें लिखते हुए कहा है, 'मैं अनुरोध करती हूं कि इस तरह के विडियो के लिए जो भी जिम्मेदार मीडिया चैनल है प्लीज यूट्यूब पर ऐसे विडियो अपलोड करना बंद करें, क्योंकि मेरी भी फैमिली है और मुझे जवाब देना होता है। इस तरह के विडियो मेरे लिए समस्या खड़ी कर सकते हैं।

इस विडियो में लिखा गया है कि उर्वशी ने एक्स बॉयफ्रेंड से मदद मांगी है, जिसपर ऐक्ट्रेस और हार्दिक पांड्या की तस्वीरें भी लगी थीं। इससे पहले भी उर्वशी अपनी लिंकअप की खबरों से इनकार कर चुकी हैं।

पिछले दिनों कुछ ऐसी रिपोर्ट्स आईं, जिनमें बताया जा रहा था कि उर्वशी ने हार्दिक से वर्ल्ड कप के दौरान भारत-पाकिस्तान मैच से पहले अपनी मां और खुद के लिए दो पास अरेंज करने की बात कही थी। हालांकि, यह भी बताया गया कि पास अरेंज नहीं हो पाया जिसके कारण वह मैच नहीं देख पाईं। इन खबरों को गलत बताते हुए उर्वशी ने कहा था कि यह सब उनके एक्स मैनेजर द्वारा फैलाई गई अफवाहें हैं, जो नौकरी से निकाले जाने के बाद इस तरह की झूठी खबरें फैला रहे।

From around the web