नवरत्न तेल के विज्ञापन में नजर आएंगे वरुण धवन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

नवरत्न तेल के विज्ञापन में नजर आएंगे वरुण धवन

नई दिल्ली। तेल, साबुन जैसे रोजमर्रा उपयोग की वस्तुएं बनाने वाली कंपनी इमामी ने वरुण धवन को नवरत्न कूल ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर चुना है। कंपनी ने बयान में कहा कि इमामी वरुण धवन को नवरत्न कूल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में पेश करेगा और वह इस हफ्ते से सभ


नवरत्न तेल के विज्ञापन में नजर आएंगे वरुण धवननई दिल्ली। तेल, साबुन जैसे रोजमर्रा उपयोग की वस्तुएं बनाने वाली कंपनी इमामी ने वरुण धवन को नवरत्न कूल ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर चुना है। कंपनी ने बयान में कहा कि इमामी वरुण धवन को नवरत्न कूल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में पेश करेगा और वह इस हफ्ते से सभी चैनलों पर विज्ञापन में दिखाई देने लगेंगे।

इमामी के नवरत्न ब्रांड से अमिताभ बच्चन , शाहरुख खान , गोविंदा , शिल्पा शेट्टी के अलावा चिरंजीवी और जूनियर एनटीआर समेत कई प्रमुख हस्तियां जुड़ी रही हैं। इमामी की निदेशक हर्षा वी अग्रवाल ने कहा ,  वरुण को नवरत्न कूल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में पेश करना हमारी वृद्धि योजनाओं में तेजी लाने की दिशा में एक कदम है।

हर उम्र के प्रशंसकों के साथ उनके अच्छे जुड़ाव से हमें मौजूदा और नए उपभोक्ताओं के साथ जुड़े रहने और ब्रांड को नई ऊंचाइयों तक ले जाने में मदद मिलेगी।  नवरत्न के पोर्टफोलियो में नवरत्न तेल , नवरत्न एक्सट्रा कूल तेल , नवरत्न अनमोल कूल तेल , नवरत्न कूल और नवरत्न स्मार्ट कूल शामिल हैं।