विकी कौशल ने कटरीना को शादी के लिए किया प्रपोज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

विकी कौशल ने कटरीना को शादी के लिए किया प्रपोज

एक वक्त था जब सलमान खान और कटरीना कैफ के अफेयर के चर्चे खूब आम थे, लेकिन कुछ वक्त बाद कटरीना रणबीर कपूर के साथ आगे बढ़ गईं। हालांकि रणबीर के साथ भी कटरीना का रिश्ता नहीं चल पाया और वह वापस सलमान के ही कैंप में आ गईं। भले ही अब कटरीना और सलमान एक-दूस


विकी कौशल ने कटरीना को शादी के लिए किया प्रपोजएक वक्त था जब सलमान खान और कटरीना कैफ के अफेयर के चर्चे खूब आम थे, लेकिन कुछ वक्त बाद कटरीना रणबीर कपूर के साथ आगे बढ़ गईं। हालांकि रणबीर के साथ भी कटरीना का रिश्ता नहीं चल पाया और वह वापस सलमान के ही कैंप में आ गईं।
भले ही अब कटरीना और सलमान एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं। भले ही अब सलमान का नाम यूलिया वंतूर के साथ जुड़ता रहा है। बावजूद इसके सलमान और कटरीना के रिश्ते में कोई भी बदलाव नहीं आया है। कटरीना आज भी सलमान के लिए उनके एक फैमिली मेंबर की ही तरह हैं।
लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी कल्पना सलमान ने भी नहीं की थी। दरअसल कुछ वक्त पहले जब कटरीना करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर गई थीं, तो उनसे पूछा गया था कि वह आजकल के नए ऐक्टर्स में से किसके साथ काम करना चाहेंगी। इस पर कटरीना ने ऐक्टर विकी कौशल का नाम लिया। विकी को जब करण ने यह बताया तो वह चौंक गए और बोले कि उन्हें हैरानी है कि कटरीना उन्हें जानती हैं।
खैर, जब कटरीना और विकी कौशल कुछ वक्त पहले हुए एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान आमने-सामने आया, तो विकी ने मौका देखकर कटरीना को शादी के लिए प्रपोज कर डाला। इसका एक विडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस विडियो में विकी कौशल कटरीना से कहते हुए दिख रहे हैं कि शादी की सीजन चल रहा है और अगर वह शादी करना चाहती हैं तो वह विकी कौशल से शादी कर सकती हैं।
इसके बाद विकी कटरीना के लिए मुझसे शादी करोगी गाना गाते हैं। विकी के इस प्रपोजल पर जहां कटरीना अवाक रह जाती हैं, सलमान का चेहरा और रिऐक्शन देखने लायक होता है।
बात करें फिल्म की, तो जहां सलमान और कटरीना अली अब्बास जफ़र की आने वाली फिल्म भारत में नजऱ आएंगे, वहीं विकी कौशल की फिल्म उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक्स जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा वह करण जौहर की ऐतिहासिक फिल्म तख्त में भी नजऱ आएंगे, जिसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और आलिया भट्ट हैं।