Video: नशे में गिरती-डुलतीं नजर आ रहीं नेहा कक्कड़

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

Video: नशे में गिरती-डुलतीं नजर आ रहीं नेहा कक्कड़

मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ आए दिन खबरों में छाई रहती हैं। पिछले दिनों अपने और हिमांश कोहली के ब्रेकअप को लेकर नेहा सुर्खियों में थीं। इस बार नेहा एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। इस वीडियो में सिंगर नेहा कक्कड़ ‘नशे’ में नजर आ रही हैं। दरअसल,


Video: नशे में गिरती-डुलतीं नजर आ रहीं नेहा कक्कड़मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ आए दिन खबरों में छाई रहती हैं। पिछले दिनों अपने और हिमांश कोहली के ब्रेकअप को लेकर नेहा सुर्खियों में थीं। इस बार नेहा एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। इस वीडियो में सिंगर नेहा कक्कड़ ‘नशे’ में नजर आ रही हैं।

दरअसल, नेहा कक्कड़ यहां नशे की एक्टिंग करती नजर आ रही हैं। वीडियो में नेहा के साथ एंटरटेनर लिली सिंह भी हैं। दोनों इस वीडियो में ड्रिंक करने की एक्टिंग करती दिखती हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

ड्रिंक के लिए नेहा और लिली मिनिएचर हाथ में पकड़े दिखाई देती हैं। दोनों इस दौरान जताती हैं कि ड्रिंक पीकर उन्हें नशा नहीं चढ़ा। इसके बाद लिली कोका कोला पीती हैं, पहली सिप में ही लिली टल्ली होने की एक्टिंग करती हैं।

इसके बाद नेहा हैरानी भरा रिएक्ट करते हुए कोका कोला का सिप लेती हैं। तभी नेहा भी टल्ली होने का नाटक करती दिखती हैं। देखते ही देखते नेहा और लिली दोनों हंसते-हंसते गिर जाती हैं। इस दौरान नेहा लिली को कहती नजर आती हैं- ‘तुम बहुत फनी हो।’