को-एक्टर को किस करते प्रिया प्रकाश वरियर का वीडियो लीक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

को-एक्टर को किस करते प्रिया प्रकाश वरियर का वीडियो लीक

अपनी डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही प्रिया प्रकाश वारियर इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। प्रिया प्रकाश की पहली फिल्म ‘ओरु अदार लव’ 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जहां फिल्म को रिलीज में केवल 7 दिन शेष हैं, इसी बीच फिल्म का एक किसिंग सीन


को-एक्टर को किस करते प्रिया प्रकाश वरियर का वीडियो लीक
अपनी डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही प्रिया प्रकाश वारियर इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। प्रिया प्रकाश की पहली फिल्म ‘ओरु अदार लव’ 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जहां फिल्म को रिलीज में केवल 7 दिन शेष हैं, इसी बीच फिल्म का एक किसिंग सीन इंटरनेट पर छाया हुआ है।

प्रिया प्रकाश वारियर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चंद सेकेंड की इस वीडियो क्लिप में प्रिया प्रकाश और उनके को-एक्टर रोशन अब्दुल रऊफ किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

प्रिया प्रकाश वारियर का बीते साल एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसनें वह आंखों से शूट करती नजर आई थीं। यह वीडियो में उनकी फिल्म का एक सीन है। इस वीडियो के वायरल होने से प्रिया प्रकाश वारियर रातों-रात सुपरस्टार बन गई थीं।

हालांकि एक साल के बाद भी प्रिया प्रकाश वारियर जब इवेंट के दौरान अपना सिग्नेचर मूव करती नजर आती हैं तो हल्ला मच जाता है। पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा होने बाद प्रिया ने एक इंटरव्यू में कहा था, ”मैं बहुत खुश हूं। मुझे नहीं पता कि इतना प्यार कैसे हैंडल करुं। यह पूरी तरह से रियल है।”