शो में विद्या बालन ने खोले बेडरूम के सारे राज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

शो में विद्या बालन ने खोले बेडरूम के सारे राज

करन जोहर के नए शो करन कालिंग में विद्या बालन पहुंची थी जहाँ करन ने उनसे कुछ बेडरूम वाले सवाल पूछ लिए। और उन्होंने इस दौरान ऐसे अजीब सवाल पूछे जिसे सुनकर आप शरमा जाए लेकिन इन सवालों को सुनकर विद्या हंस पड़ी और बेबाकी से सबका जवाब दिया। तो चलिए आपको बत


शो में विद्या बालन ने खोले बेडरूम के सारे राजकरन जोहर के नए शो करन कालिंग में विद्या बालन पहुंची थी जहाँ करन ने उनसे कुछ बेडरूम वाले सवाल पूछ लिए। और उन्होंने इस दौरान ऐसे अजीब सवाल पूछे जिसे सुनकर आप शरमा जाए लेकिन इन सवालों को सुनकर विद्या हंस पड़ी और बेबाकी से सबका जवाब दिया। तो चलिए आपको बताते है करन ने विद्या से क्या-क्या सवाल किये।

करन ने जब रैपिड फायर राउंड के दौरान विद्या से पुछा की बेडरूम में लाइट्स खुली रखना पसंद करती हैं या बंद? पहले तो विद्या इस सवाल पर हंस पड़ी। फिर उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें हल्की रोशनी पसंद है।

करन का अगला सवाल था कि बेडरूम में म्यूजिक या कैंडिल? तो विद्या ने कहा, मुझे दोनों पसंद हैं। एक्ट खत्म होने के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी या एक और राउंड :-करन जौहर ने चौथा सवाल पुछा, एक्ट खत्म होने के बाद चॉकलेट, ग्रीन टी या एक और राउंड? इस पर विद्या ने कहा पानी। विद्या ने सारे सवालों के जवाब बड़ी बेबाकी से दिए और शो का खूब मज़ा उठाया।