अधिक हिंदी फिल्में करना चाहती हूं : प्रिया प्रकाश वारियर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

अधिक हिंदी फिल्में करना चाहती हूं : प्रिया प्रकाश वारियर

फिल्म श्रीदेवी बंगलो से बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू करने वाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर का कहना है कि वह भविष्य में और भी ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम करने की इच्छुक हैं। मुंबई में श्रीदेवी बंगलो के सेट पर प्रिया ने कहा, मैंने लव हैकर्स नाम की ए


अधिक हिंदी फिल्में करना चाहती हूं : प्रिया प्रकाश वारियर
फिल्म श्रीदेवी बंगलो से बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू करने वाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर का कहना है कि वह भविष्य में और भी ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम करने की इच्छुक हैं। मुंबई में श्रीदेवी बंगलो के सेट पर प्रिया ने कहा, मैंने लव हैकर्स नाम की एक दूसरी हिंदी फिल्म साइन की है। यह साइबर क्राइम के बारे में है। जहां तब बात अधिक हिंदी फिल्मों में काम करने की है तो अगर मुझे अच्छे ऑफर मिलते हैं तो मैं निश्चित रूप से उन्हें करना पसंद करूंगी। प्रिया का कहना है कि वह अधिक से अधिक फिल्में कर खुद को एक कलाकार के तौर पर सुधारना चाहती हैं।
प्रशांत मेम्बुल्ली की श्रीदेवी बंगलो अभी कुछ वक्त पहले चर्चा में इस वजह से आई थी जब निर्माता और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के निर्माताओं को लीगल नोटिस भेजा था। बोनी कपूर ने फिल्म के शीर्षक और इसके साथ ही साथ फिल्म में दिखाए गए एक दृश्य पर आपत्ति जताया था, इस दृश्य में श्रीदेवी नामक किरदार की मौत को एक बाथटब में कथित तौर से वैसे ही दिखाया गया है जैसे कि अस्सी की दशक की अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन फरवरी 2018 में हुआ था।
श्रीदेवी बंगलो में अरबाज खान भी हैं और यह फिल्म इसी साल के आखिर में रिलीज होगी। प्रिया की दूसरी हिंदी फिल्म लव हैकर्स के निर्देशक मयंक प्रकाश श्रीवास्तव हैं और इसकी शूटिंग लखनऊ, दिल्ली, गुडग़ांव और मुंबई में होगी।