तो क्या इस वजह से टूट गई थी दीपिका कक्कड़ की पहली शादी?

 
तो क्या इस वजह से टूट गई थी दीपिका कक्कड़ की पहली शादी?‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों बिग बॉस-12 में नजर आ रही हैं। शो में दीपिका के कई रंग देखने को मिले हैं। शो के अन्य घरवालों से दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा करते हुए नजर आ चुकी हैं।

दीपिका को कहते हुए सुना गया था कि वह अपनी पहली शादी को याद नहीं करना चाहती हैं क्योंकि वह एक कठिन समय था।

बता दें कि सिमर के किरदार से लोगों के बीच पहचान बनाने वालीं दीपिका कक्कड़ की पहली शादी कुछ सालों के बाद ही टूट गई थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया  कि दूसरी शादी के बाद दीपिका ने अपना नाम बदल लिया था।

दरअसल दीपिका कक्कड़ की पहली शादी साल 2013 में रौनक सैमसन से हुई थी। लेकिन दो साल के बाद ही दोनों का जनवरी 2015 में तलाक भी हो गया था। कहा जाता है कि शो ‘ससुराल सिमर का’ सेट पर 2011 में दीपिका की मुलाकात शोएब से हुई थी और इनका प्यार परवान चढ़ा था। जिसके बाद से ही दीपिका और रौनक के बीच दूरियां बढ़ने लगी थीं।

खबरें इस तरह की भी आईं कि शोएब के साथ दीपिका का रिश्ता उनकी शादी के लिए सबसे बड़ दुश्मन बना। आखिरकार 2015 आते-आते दीपिका और रौनक ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो  दीपिका और शोएब की लव स्टोरी साल 2013 में शुरू हुई थी जब शोएब ने ‘ससुराल सिमर का’ शो छोड़ दिया था।

From around the web