जब अर्जुन ने जाह्नवी की तारीफ में कहा, आखिर बहन किसकी है...

 
जब अर्जुन ने जाह्नवी की तारीफ में कहा, आखिर बहन किसकी है...श्रीदेवी के निधन के बाद से जिस तरह अर्जुन कपूर ने पिता बोनी कपूर और जाह्नवी व खुशी कपूर के साथ अपनी बॉन्डिंग बनाई है, उसे देख कोई भी नहीं कह सकता कि इन भाई-बहनों के बीच कभी ऐसे हालात हुआ करते थे कि ये आमने-सामने भी नहीं आते थे। इनके बीच बनते स्ट्रॉन्ग बॉन्ड की झलक हाल ही में फिर देखने को तब मिली जब अर्जुन कपूर जाह्नवी की खुलकर तारीफ करते दिखे।
रिपोर्ट्स की मानें तो एक फिल्म वेबसाइट से बात करने के दौरान जब उनसे जाह्नवी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने दिल खोलकर अपनी बहन की तारीफ की। अर्जुन ने कहा कि स्टारकिड और खुद ऐक्ट्रेस होने के बावजूद जाह्नवी काफी डाउन टू अर्थ पर्सन हैं। अर्जुन ने कहा कि वह काफी अच्छी बच्ची है, जिसका दिमाग भी काफी अच्छा है। इसके बाद उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, आखिर बहन किसकी है।
दोनों बहनों के साथ फिर से करीब आने के लिए अर्जुन ने पूरा क्रेडिट अपनी बहन अंशुला को दिया। उन्होंने कहा कि अंशुला के कारण ही वह सब आज साथ हैं। उसने ही मुझे खुशी और जाह्नवी को अपनी बहनें कहने की परमिशन दी।
अर्जुन ने कहा कि वह सब काफी खुश हैं और उन्हें यह दुनिया को साबित करने की जरूरत महसूस नहीं होती कि वह एक खुशहाल परिवार हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास परिवार से जुड़े दूसरे मुद्दों से निपटने के लिए काफी समय है।
अर्जुन कपूर ने बताया कि कॉफी विद करण के सीजन 6 में जब उन्हें जाह्नवी के साथ बुलाया गया तो वह भी थोड़े हैरान हो गए थे। हालांकि, उन्होंने इसे बदलने के बारे में नहीं सोचा और पहली बार वह जाह्नवी के साथ टीवी स्क्रीन पर आने को तैयार हो गए।

From around the web