जब मिथुन पर चिल्लाए थे सलमान खान

 
जब मिथुन पर चिल्लाए थे सलमान खानसलमान खान अपनी दोस्ती के अलावा अपने गुस्से के लिए भी जाने जाते हैं। यूं तो सलमान खान काफी मूडी हैं, जब मजाक करते हैं तो खुलके करते हैं और जब गुस्सा दिखाते हैं तो सामने वाले का बचना मुश्किल हो जाता है।
बात उस वक्त की है जब सलमान खान स्टार गिल्ड्स अवॉर्ड्स होस्ट कर रहे थे। इस दौरान सलमान खान का मूड अचानक खराब हो गया और उन्हें भरी मेहफिल में गुस्सा आ गया। इतना ही नहीं इस गुस्से का शिकार म्यूजिक कम्पोजर मिथुन हो गए।

दरअसल, बात तब शुरू हुई जब अरिजीत सिंह star guild awards के शो पर बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड लेने स्टेज पर पहुंचे। इस दौरान इस अवॉर्ड से अरिजीत का सम्मान करने के  लिए रितेश देशमुख को बुलाया गया था। रितेश अवॉर्ड लेकर सलमान के पास खड़े थे। तभी अरिजीत स्टेज पर आते हैं और कहते हैं कि ‘आप लोगों ने सुला दिया यार तब से’।

इसका जवाब देते हुए सलमान कहते हैं-‘इसमें हमारा कोई दोष नहीं है। अब ऐसे गाने बजते रहेंगे (मेरी आशिकी तुम ही हो..) तो इसमें तो नींद ही आएगी यार।’ इसके बाद अरिजीत सलमान खान के आगे बिना कुछ कहे उनकी बात का समर्थन कर वहां से चले गए।

वहीं सलमान खान के सामने इसी गाने के लिए मिथुन को भी अवॉर्ड दिया गया। मिथुन जब स्टेज पर आए तो उन्होंने अवॉर्ड लेते हुए सलमान की तरफ देखते हुए कहा- ‘तुम ही हो ने लोगों को सुलाया नहीं है, जगाया है।’ इसपर सलमान ने जवाब में मिथुन से कहा- ‘अरे पर आपके सिंगर सोते-सोते आए हैं सर।’ मिथुन आगे कहते हैं- ‘मुझे लगता है, अरिजीत ने इसे बहुत ही सब्र से गाया है। ..और इसी धैर्य की म्यूजिक इंडस्ट्री में जरूरत है।’ तभी सलमान मिथुन से कहते हैं- ‘सॉरी सर। मुझे माफ कर दीजिए सर, क्षमा कर दीजिए मैं आपके पांव छूता हूं।’

From around the web