दूल्हे संग सपना चौधरी ने जब लगाए जबरदस्त ठुमके

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

दूल्हे संग सपना चौधरी ने जब लगाए जबरदस्त ठुमके

हरियाणा की जानी-मानी सिंगर सपना चौधरी अपने डांसिंग मूव्स के लिए लोगों के बीच पॉपुलर हैं। सपना चौधरी अपने डांस के कारण ही हरियाणा के अलावा भोजपुरी और पंजाबी सिनेमा में भी अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। सपना चौधरी का यू-ट्यूब पर एक पुराना वीडियो बार-बार


दूल्हे संग सपना चौधरी ने जब लगाए जबरदस्त ठुमकेहरियाणा की जानी-मानी सिंगर सपना चौधरी अपने डांसिंग मूव्स के लिए लोगों के बीच पॉपुलर हैं। सपना चौधरी अपने डांस के कारण ही हरियाणा के अलावा भोजपुरी और पंजाबी सिनेमा में भी अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। सपना चौधरी का यू-ट्यूब पर एक पुराना वीडियो बार-बार देखा जा रहा है जिसमें वह दूल्हे के संग ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी के इस वीडियो को यू-ट्यूब चैनल Sonotek Official ने शेयर किया है। मई 2018 में शेयर किए गए सपना चौधरी के इस वीडियो को अबतक 11,895,847 (1 करोड़ से ज्यादा) व्यूज मिल गए हैं।

दरअसल बीते साल सपना चौधरी को बनारस में एक शादी में डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया गया था। सपना चौधरी के अलावा शादी में राखी सावंत और बिग बॉस फेम अर्शी खान भी नजर आईं। वीडियो में देख सकते हैं कि सपना, राखी और अर्शी एक साथ मशहूर गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। रेड और ब्लैक कलर की साड़ी में सपना चौधरी का लुक भी देखने लायक हैं।

सपना जितना अपने डांसिंग मूव्स को लेकर चर्चा में रहती हैं उतना ही अपने लुक और अंदाज को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं।