जब बहन रंगोली ने कंगना रनौत को कहा भिक्षु

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

जब बहन रंगोली ने कंगना रनौत को कहा भिक्षु

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल काफी फेमस हैं और सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती हैं। वह हमेशा से अपनी बहन के सपॉर्ट में रही हैं और उनके डिफेंस सिस्टम के रूप में खड़ी रहती हैं। निडर होकर अपने विचारों को सोशल मीडिया पर शेयर करने के अलावा रंगोली अपने प्यारे


जब बहन रंगोली ने कंगना रनौत को कहा भिक्षु
कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल काफी फेमस हैं और सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती हैं। वह हमेशा से अपनी बहन के सपॉर्ट में रही हैं और उनके डिफेंस सिस्टम के रूप में खड़ी रहती हैं।
निडर होकर अपने विचारों को सोशल मीडिया पर शेयर करने के अलावा रंगोली अपने प्यारे से बेटे पृथ्वी राज चंदेल से जुड़े पोस्ट भी साझा करती रहती हैं। पृथ्वी का अपनी आंटी से बेहद क्लोज बॉन्ड है।
रंगोली ने सोमवार को ट्विटर पर अपनी बहन कंगना की कई तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वह पृथ्वी के साथ खेल रही हैं। इस पर कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, मेरे भिक्षु... हा हा... कंगना को ऑर्गेनिक फैबरिक्स पसंद हैं, उन्होंने आज दोपहर लंच के बाद पृथु को उसका पहला ऑर्गेनिक कॉटन ड्रेस गिफ्ट किया। दोनों ने खुशी-खुशी मेरे लिए पोज दिया।
तस्वीरों में दोनों एक ही तरह के आउटफिट में और मुस्कुराते दिख रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही मेंटल है क्या और पंगा में नजर आएंगे।