जब तारा सुतारिया के लिए डरावना हो गया प्लेन का सफर

 
जब तारा सुतारिया के लिए डरावना हो गया प्लेन का सफर
स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 की रिलीज में बस कुछ ही दिन बाकी हैं ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट देशभर में प्रमोशन करने में जुटी हुई है। सोमवार को टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इसके लिए गुजरात पहुंचे, लेकिन फ्लाइट से सफर के दौरान का एक्सपीरियंस तारा के लिए बहुत डरावना रहा, जिसका विडियो धर्मा मूवीज के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है।
विडियो में तारा सुतारिया आंखें बंद कर और हाथ जोड़कर प्रार्थना करती दिख रही हैं। उनके चेहरे पर डर के भाव भी साफ देखे जा सकते हैं। जब वह अपनी आंखें नहीं खोलतीं तब कैमरा उनके साथ बैठी अनन्या पांडे पर जाता है जो बताती हैं कि तारा को एयर टर्ब्युलेन्स से डर लग रहा है इसलिए वह प्रेयर कर रही हैं।
उनकी हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फ्लाइट के अहमदाबाद में सेफली लैंड करने पर उन्होंने कितनी राहत महसूस की होगी। वैसे फ्लाइट में भले ही तारा की हवाइयां उड़ गई हों लेकिन प्रमोशनल इवेंट के दौरान उन्हें देखकर कोई अंदाजा नहीं लगा सकता था कि कुछ घंटों पहले ही उनके चेहरे पर सिवाय डर के और कुछ नहीं था।
बता दें कि, स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं फिल्म में लीड रोल में टाइगर श्रॉफ हैं। यह मूवी 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

From around the web