जब ये एक्ट्रेस बोली- खाने की जगह मैं सेक्स को दूंगी तरजीह...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

जब ये एक्ट्रेस बोली- खाने की जगह मैं सेक्स को दूंगी तरजीह...

सुपरस्टार नागार्जुन की बहू का एक एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में समांथा रुथ प्रभु ने सेक्स को लेकर विवादित बयान दिया है। उनकी बातों के बाद लोगों उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं।लोग उनके इस वायरल वीडियो को खूब द


जब ये एक्ट्रेस बोली- खाने की जगह मैं सेक्स को दूंगी तरजीह...सुपरस्टार नागार्जुन की बहू का एक एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में समांथा रुथ प्रभु ने सेक्स को लेकर विवादित बयान दिया है। उनकी बातों के बाद लोगों उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं।लोग उनके इस वायरल वीडियो को खूब देख रहे हैं।

समांथा रुथ प्रभु ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो खाने के बजाए सेक्स को ज्यादा तरजीह दोगी। इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि वो फूड और सेक्स में से किसे चुनना पसंद करेंगी तो उन्होंने बिना किसी झिझक के जवाब दिया कि वो फूड के बजाए वो सेक्स को चुनेंगी। समांथा ने कहा कि सेक्स एक अच्छी और नेचुरल चीज हैं। इसमें कोई गलत बात नहीं हैं।

बता दें कि समांथा रुथ प्रभु की पहचान दक्षिण भारतीय फिल्मों की बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर है। फिल्मों में अपने बोल्ड अवतार से वो पहले भी चर्चाओं में आ चुकी है, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा उनकी तब हुई जब उन्होंने सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे चैतन्य के साथ अपने संबंध को लेकर खुलासा किया।