ABCD 3 में कौन लेगा कटरीना कैफ की जगह?

 
ABCD 3 में कौन लेगा कटरीना कैफ की जगह?कोरियॉग्रफर से निर्देशक बनें रेमो डिसूजा की पिछली फिल्म रेस 3 भले बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हो, लेकिन अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म  एबीसीडी 3 बनाने की घोषणा के बाद से ही उनकी फिल्म की चर्चा खूब हो रही है। अब तक  एबीसीडी 3 में वरुण धवन और कटरीना कैफ की जोड़ी को फाइनल किया गया था, लेकिन सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम कर रही कटरीना के पास डेट्स की कमी थी और इस वजह से वह फिल्म से अलग हो गईं।
अब रेमो की इस फिल्म में वरुण धवन के साथ जोड़ी बनाने की रेस में बॉलिवुड की कई हिरोइन हैं। खबर है कि कटरीना के बाद इस रोल को हथियाने की रेस में श्रद्धा कपूर, जैकलिन फर्नांडिज और कृति सेनन का नाम सबसे ऊपर था, लेकिन अब इस रेस में सिंबा जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली सारा अली खान का नाम भी शामिल हो गया है। सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन के साथ जोड़ी बनाने की अपनी इच्छा भी जता चुकी हैं।
एबीसीडी 3 में हिरोइन बनने की इस रेस में सारा अली खान भले सबसे नई हों, लेकिन इन दिनों सारा का बोलबाला यंगिस्तान में सबसे ज्यादा हैं। सारा को लेकर लोगों के बीच क्रेज बहुत ज्यादा है। श्रद्धा कपूर पहले भी रेमो और वरुण के साथ  एबीसीडी 2 में काम कर चुकीं हैं, फिल्म सफल भी थी। जैकलिन भी रेमो की पिछली रिलीज़ रेस 3 में काम कर चुकी हैं।
सूत्र बताते हैं कि एबीसीडी-3 इसी महीने जनवरी में फ्लोर पर जाने की तैयारी में हैं, ऐसी में फिल्म की हिरोइन का जल्द से जल्द फाइनल होना बेहद जरूरी है। निर्माता और रेमो तीन से चार अभिनेत्रियों से बात कर रहे हैं, दो से तीन दिन में फिल्म की हिरोइन को फाइनल कर लिया जाएगा। रेमो और फिल्म के निर्माता भूषण कुमार फिल्म की हिरोइन को फाइनल करेंगे।

From around the web