कटरीना ने क्यों ठुकरा दी 'वीर सूर्यवंशी'

 
कटरीना ने क्यों ठुकरा दी 'वीर सूर्यवंशी'एक्ट्रेस कटरीना कैफ पिछली बार शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में एक ग्लैमरस रोल में दिखाई दी थीं। इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी है जिसमें लीड रोल में सलमान खान दिखाई देंगे।

हाल में कुछ ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि कटरीना को रोहित शेट्टी ने अपनी अगली फिल्म 'वीर सूर्यवंशी' के लिए अप्रोच किया था जिसमें लीड रोल में अक्षय कुमार दिखाई देंगे।

हालांकि अब लगता है कि लोगों को इस पॉप्युलर जोड़ी को एक बार फिर साथ देखने के लिए अभी और इंतजार करना होगा। हाल में एक इंटरव्यू में कटरीना ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म को साइन नहीं किया है। कटरीना का कहना है कि वह इस समय केवल 'भारत' पर फोकस कर रही हैं।

कटरीना ने यह भी बताया कि वह अभी अन्य फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं। उन्होंने यह भी बताया कि 'भारत' में उनका रोल काफी स्ट्रॉन्ग है और वह इस फिल्म में काम करते हुए काफी इंजॉय कर रही हैं।

इस फिल्म के लिए कटरीना ने डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ काफी वर्कशॉप की थीं। फिल्म में कटरीना के अलावा तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही भी दिखाई देंगे।

हाल में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। हालांकि टीजर में कटरीना का किरदार नहीं दिखाया गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म में कटरीना 5 अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी। 

From around the web