क्या एक्ट्रेस निहारिका रायजादा इंडिया और लक्सेम्बर्ग की कल्चरल ब्रांड एम्बेसडर बनेगी?

 
क्या एक्ट्रेस निहारिका रायजादा इंडिया और लक्सेम्बर्ग की कल्चरल ब्रांड एम्बेसडर बनेगी?यूरोप के लक्सेम्बर्ग में पैदा हुई हिन्दुस्तानी सुपर मॉडल और एक्ट्रेस निहारिका रायजादा अपने फैशन के अंदाज और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, और एक्ट्रेस आगे चल कर इंडिया और लक्सेम्बर्ग के बीच एक कल्चरल ब्रांड एम्बेसडर बन कर कुछ नया करना चाहती हैं.
हाल ही में संपन्न हुए रोहित वर्मा के फैशन शो में निहारिका नजर आई और मीडिया से बातचित के दोरान उन्होंने ब्रांड एम्बेसडर बनाने की बात कही.
निहारिका रायजादा ने कहा, “लक्सेम्बर्ग एक शानदार जगह हैं, मुझे वहां अच्छा लगता हैं, मैं वही पैदा हुई हूँ. और मैं तो चाहती हूँ की आगे चल कर मैं दोनों देशो के बीच एक कल्चरल ब्रांड एम्बेसडर बन कर कुछ नया और अच्छा करूँ. मैं तो यही उम्मीद रखती हूँ”
रोहित वर्मा ने अपना नया कलेक्शन लांच कर दिया हैं. निहारिका को उनके डिज़ाइनर कपड़ों और फैशन अंदाज के लिए जाना जाता हैं. फैशन शो को लेकर निहारिका ने कहा, “मुझे रोहित वर्मा का अंदाज अच्छा लगता हैं, वे अपने कपड़ो में फेदर्स का बहुत अच्छे से इस्तेमाल करते हैं. आज यहाँ शो-केस हुए डिजाईन मुझे काफी पसंद आये”
बता दे, निहारिका बहुत ही जल्द अजय देवगन, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के साथ टोटल धमाल में नजर आने वाली हैं.
हाल ही में फिल्म की रिलीज़ डेट में बदलाव आया था, फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी, इसके बारे में बात करते हुए निहारिका ने कहा, “फिल्म में थोडा पोस्ट-प्रोडक्शन का काम बाकि हैं, इसीलिए थोडा समय लग रहा हैं. अभी फिल्म 22 फ़रवरी 2019 में रिलीज़ होगी”

From around the web