क्या अब 5 साल तक ऐसे ही मुसलमानों हमले होंगे?: गौहर खान

 
क्या अब 5 साल तक ऐसे ही मुसलमानों हमले होंगे?: गौहर खान
नई दिल्ली।  भारतीय जनता पार्टी को केंद्र में एक बार फिर प्रचण्ड बहुमत मिलने के बाद बयानबाजी का दौर शुरू हुआ है। पिछले दो दिनों में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के साथ देशभर में हुई कुछ घटनाओं को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान का बयान सामने आया है।

उन्होंने सीधे तौर पर मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए सोशल मीडिया अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए इन घटनाओं के संदर्भ में लिखा- क्या अब पांच साल सब ऐसे ही चलेगा।

दरअसल शनिवार (25 मई) को मध्य प्रदेश के सिवनी में गोरक्षा के नाम पर कुछ लोगों को पीटे जाने का मामला सामने आया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना के एक वीडियो में कुछ लोग एक महिला समेत तीन मुस्लिमों की पिटाई कर रहे थे। इस मामले में पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया था। इसके बाद गुरुग्राम में भी अल्पसंख्यक समुदाय के एक परिवार के साथ बदसलूकी की गई। इसके बाद गौहर खान की प्रतिक्रिया सामने आई।

‘क्या आत्मरक्षा के लिए लाठी लेकर घूमना होगा?’ गौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘प्लीज धर्म के नाम पर लोगों को पीटना बंद करो। ये लाठी वाले लोग क्या लेकर घूम रहे हैं? क्या अब अल्पसंख्यकों को अपनी आत्मरक्षा के लिए लाठी लेकर घूमना होगा? आपसे प्रार्थना है कि नफरत की निंदा करें, हर दिन निंदा करें।’

From around the web