पाकिस्तान में करूंगी परफॉर्म, रोकेगा कौन?: शिल्पा शिंदे

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

पाकिस्तान में करूंगी परफॉर्म, रोकेगा कौन?: शिल्पा शिंदे

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री परवेज मुशर्रफ के रिलेटिव के परिवार में हुई शादी में कुछ दिन पहले सिंगर मीका सिंह ने परफॉर्म किया था. इसके बाद से देशभर के लोगों का उनके प्रति गुस्सा देखने को मिला. इसके बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने मीका को ब


पाकिस्तान में करूंगी परफॉर्म, रोकेगा कौन?: शिल्पा शिंदे
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री परवेज मुशर्रफ के रिलेटिव के परिवार में हुई शादी में कुछ दिन पहले सिंगर मीका सिंह ने परफॉर्म किया था.

इसके बाद से देशभर के लोगों का उनके प्रति गुस्सा देखने को मिला. इसके बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने मीका को बैन तक लगा दिया, हालांकि माफी मांगने के बाद उन पर से बैन भी हटा.

इस बीच पूर्व बिगबॉस विनर शिल्पा शिंदे, सिंगर के सपोर्ट में आई हैं. साथ ही उन्होंने पाकिस्तान में परफॉर्म करने का ओपन चैलेंज भी दिया है.

शिल्पा शिंदे ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर मीका सिंह का सपोर्ट करते हुए कहा कि उन्हें (मीका सिंह) डरने की जरूरत नहीं है. जो कुछ भी उन्होंने किया है वो सही है. इसके अलावा शिल्पा इस बात से खफा नजर आईं कि मीका ने इसके लिए माफी मांगी.

शिल्पा शिंदे ने कहा- मैं इस बात से काफी हताश हूं कि मीका सिंह ने तब सॉरी कहा जब उन्होंने कोई क्राइम किया ही नहीं है. पर मैं ये भी समझ सकती हूं कि कितने प्रेशर में आकर उन्होंने सॉरी बोला होगा.