केवल खानों के साथ काम करना ही सफलता का पैमाना नहीं: कीर्ति कुल्हारी

 
केवल खानों के साथ काम करना ही सफलता का पैमाना नहीं: कीर्ति कुल्हारी
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी की फिल्म मिशन मंगल आने वाले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। कीर्ति का कहना है कि केवल सलमान, शाहरुख और आमिर के साथ फिल्में करना ही बॉलिवुड में इकलौता सफलता का पैमाना नहीं है। कीर्ति का यह भी कहना है कि वह सभी के साथ काम करना चाहती हैं क्योंकि सबके काम करने का स्टाइल अलग है।
जब कीर्ति से पूछा गया कि वह किस खान के साथ काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, मैं सभी खानों के साथ काम करना चाहूंगी क्योंकि सब एक-दूसरे से अलग हैं। मेरा विश्वास कीजिए, मैं डिप्लोमेटिक नहीं हूं। मैं सभी को पसंद करती हूं और उन्हीं की फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं। इन सभी की अपनी स्टाइल है।
उनसे पूछा गया कि क्या खानों के साथ ही काम करना ही सबसे जरूरी है तो कीर्ति ने कहा, मुझे ऐसा नहीं लगता है क्योंकि कई ऐक्टर्स अपनी तरह से काम करके आगे आए हैं। इसके अलावा हम सभी ऐक्टर्स के लिए अलग-अलग तरह के प्लैटफॉर्म्स भी मौके के रूप में सामने आए हैं।
बता दें कि कीर्ति ने इससे पहले पिंक, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक और इंदु सरकार जैसी फिल्मों में दमदार भूमिकाएं निभाई हैं। वह हॉलिवुड की मशहूर फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन के हिंदी रीमेक में भी परिणीति चोपड़ा के साथ दिखाई देंगी।

From around the web