World Cancer Day: आयुष्मान खुराना की पत्नी ने दिखाए सर्जरी के निशान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

World Cancer Day: आयुष्मान खुराना की पत्नी ने दिखाए सर्जरी के निशान

बीते साल आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया पर कैंसर होने की जानकारी दी थी। एक बार फिर से वर्ल्ड कैंसर डे के मौके पर ताहिरा कश्यप ने खास तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर संग ताहिरा ने एक उत्साह भर देने व


World Cancer Day: आयुष्मान खुराना की पत्नी ने दिखाए सर्जरी के निशानबीते साल आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने सोशल मीडिया पर कैंसर होने की जानकारी दी थी। एक बार फिर से वर्ल्ड कैंसर डे के मौके पर ताहिरा कश्यप ने खास तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

तस्वीर संग ताहिरा ने एक उत्साह भर देने वाला कैप्शन भी लिखा है। तो वहीं दूसरी ओर गोवा के वर्तमान मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने भी अस्पताल से एक ट्वीट किया है।

आयुष्मान खुराना ने भी अपनी पत्नी ताहिरा के लिए एक गहरी बात लिखी है। आयुष्मान ने पत्नी ताहिरा की तस्वीर के संग इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘पा ले तू ऐसा फतेह, समंदर भी तेरी प्यास से डरे। ये लाइन तुम्हारे लिए हैं ताहिरा। तुम्हारे यह निशान खूबसूरत हैं और तुम मुश्किल रास्ते में अपनी राह बनाने वाली हो। तुम उन लोगों के लिए प्रेरणा बनी रहो जो कैंसर से लड़ रहे हैं।’ आयुष्मान ने ताहिरा की जिस तस्वीर को शेयर किया है। उसमें उनकी पत्नी की पीठ पर सर्जरी का निशान नजर आ रहा है।