ऐक्टिंग में आप खुद को भूल जाते हैं: सारा अली खान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

ऐक्टिंग में आप खुद को भूल जाते हैं: सारा अली खान

'केदारनाथ' और 'सिम्बा' जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली ऐक्ट्रेस सारा अली खान का कहना है कि वह पर्दे पर हर तरह के किरदार निभाना चाहती हैं। सारा ने कहा, 'मैं सबकुछ करना चाहती हूं। मैं संजय लीला भंसाली संग किसी पीरियड फिल्म पर काम क


ऐक्टिंग में आप खुद को भूल जाते हैं: सारा अली खान
'केदारनाथ' और 'सिम्बा' जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली ऐक्ट्रेस सारा अली खान का कहना है कि वह पर्दे पर हर तरह के किरदार निभाना चाहती हैं। सारा ने कहा, 'मैं सबकुछ करना चाहती हूं। मैं संजय लीला भंसाली संग किसी पीरियड फिल्म पर काम करना चाहूंगी, शहरी जीवन से संबंधित कोई फिल्म करना चाहूंगी, रोमांटिक कॉमिडी, कमर्शल मसाला फिल्मों में भी काम करना पसंद करूंगी और शायद ऐक्शन और थ्रिलर में भी हाथ आजमाना पसंद करूंगी।
आने वाले समय में सारा, इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' के सीक्वेल में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। बॉलिवुड में अपने अब तक के सफर के बारे में सारा ने कहा, 'ऐक्शन और कट के बीच में सबसे रोमांचक चीज यह है कि आप भूल जाते हैं कि आप कौन हैं। आप किसी और की जिंदगी, किसी और की कहानी और किसी और के चरित्र को बखूबी निभाने की कोशिश करते हैं और आप वही बन जाते हैं।
सारा ने आगे कहा, 'इस तरह से यह प्रफेशन हमें कई सारी जिंदगियों को जीने और कई सारे अनुभव के होने का मौका देता है।
इस दौरान सारा ने अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग को भी याद किया। उन्होंने कहा, 'केदारनाथ में चरित्र को बहुत ही खूबसूरत तरीके से लिखा गया था और इसे बेहतरीन ढंग से बनाया गया। इस चरित्र के बारे में सुनने के बाद मैं मुक्कू के किरदार को न निभाने की कल्पना भी नहीं कर सकती थी। सारा ने कहा कि यह किरदार हमेशा उनके दिल के करीब रहेगा।