सपना चौधरी के I LOVE YOU न बोलने पर मरने की धमकी दे रहा युवक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

सपना चौधरी के I LOVE YOU न बोलने पर मरने की धमकी दे रहा युवक

सपना चौधरी के फैंन उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सपना भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर आए दिन नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में सपना का जो वीडियो सामने आए है उसे देख आप भी दंग रह जाएंगे। इस वीडियो में एक लड़का सप


सपना चौधरी के I LOVE YOU न बोलने पर मरने की धमकी दे रहा युवकसपना चौधरी के फैंन उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सपना भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर आए दिन नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

लेकिन हाल ही में सपना का जो वीडियो सामने आए है उसे देख आप भी दंग रह जाएंगे। इस वीडियो में एक लड़का सपना के सामने मरने की धमकी दे रहा है।

सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनके नए TikTok Video वायरल होते रहते हैं। इसी बीच सपना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।
सपना चौधरी के I LOVE YOU न बोलने पर मरने की धमकी दे रहा युवक
इस वीडियो में एक लड़का सपना से अपने प्यार का इजहार करता नजर आ रहा है। वहीं आप इस वीडियो में देख सकते हैं की वह बार-बार सपना से I LOVE YOU बोलने के लिए बोल रहा था। लेकिन सपना उसकी बात नहीं मार रहीं थीं।

इसके बाद वह अपनी नस काटने की धमकी दे रहा है। इस पर सपना कहती हैं काट लो अपनी नस, वह बोल रहा है बहुत खून निकलेगा, बहुत दर्द होगा...। इन सभी बातों का सपना पर कोई असर नहीं होता। सपना के इस टिक टॉक वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।