ज़ायरा वसीम ने ठुकराया बिगबॉस का ऑफर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

ज़ायरा वसीम ने ठुकराया बिगबॉस का ऑफर

ज़ायरा वसीम इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में हैं। एक्टिंग छोड़ने का फैसला लेकर दुनिया को हैरान कर देने वाली ज़ायरा के ‘बिग बॉस’ में शामिल होने की खबरें आ रही थीं, लेकिन अब उन सभी रिपोर्ट्स पर पानी फिर गया है. क्योंकि ज़ायरा ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया


ज़ायरा वसीम ने ठुकराया बिगबॉस का ऑफर
ज़ायरा वसीम इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में हैं। एक्टिंग छोड़ने का फैसला लेकर दुनिया को हैरान कर देने वाली ज़ायरा के ‘बिग बॉस’ में शामिल होने की खबरें आ रही थीं, लेकिन अब उन सभी रिपोर्ट्स पर पानी फिर गया है. क्योंकि ज़ायरा ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ज़ायरा को बिग बॉस-13 के लिए अप्रोच किया गया था. इसके लिए उन्हें 1.2 करोड़ रुपए ऑफर किए गए थे, लेकिन ज़ायरा ने ये ऑफर ठुकरा दिया है. उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया और इस ऑफर में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

बिग बॉस के नेचर को देखा जाए तो ज़ायरा को मिले ऑफर की खबर पर यकीन किया जा सकता है, क्योंकि यह शो हमेशा ऐसे कंटेस्टेंट लेकर आता रहा है जो TRP बढ़ाने में कारगर रहे हैं. अभी हाल में ही ज़ायरा धर्म के नाम पर बॉलीवुड छोड़ने के फैसले को लेकर सुर्खियों में रही हैं. ज़ायरा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने फैसले के बारे में बताया था।