Zero ने तीसरे वीकेंड में कमाए 50 लाख

 
Zero ने तीसरे वीकेंड में कमाए 50 लाखआनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स पर रिलीज के 17 दिनों के बाद अब अंत की ओर जा रही है। शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म जीरो ने तीसरे वीकेंड में 50 लाख रुपए की कमाई की है। फिल्म ने 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी।

‘जीरो’ से शाहरुख खान के फैन्स को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म को न ही क्रिटिक्स और न ही पब्लिक का अच्छा रिस्पांस हासिल हुआ। यही कारण है कि 200 करोड़ रुपए के बजट से तैयार ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा सकी।

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘जीरो’ ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे सप्ताह में 50 लाख रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म का अबतक का कुल कलेक्शन 88 करोड़ 58 लाख रुपए हो गया है। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 89 करोड़ रुपए हो गया है। तीसरे वीकेंड के कलेक्शन को देखने के बाद शाहरुख खान के फैन्स में एक आस जगी है, लेकिन अब 11 जनवरी को अनुपम खेर की फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज होने वाली है। ऐसे में माना जा रहा है कि ‘जीरो’ का सफर बॉक्स ऑफिस पर खत्म हो सकता है।

‘जीरो’ की हालत बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह की ‘सिंबा’ की रिलीज के बाद खराब हो गई। ‘सिंबा’ ने महज तीन दिनों के भीतर ही 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली। जबकि सात दिनों के भीतर फिल्म ने 150 करोड़ रुपए कमा लिए। महज 80 करोड़ के बजट से तैयार फिल्म ‘सिंबा’ ने अबतक 190 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

From around the web