सगी बहनों के कातिल निकले ई-रिक्शा चालक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

सगी बहनों के कातिल निकले ई-रिक्शा चालक

मुरादाबाद। शहर में सप्ताहभर पूर्व दो बुजुर्ग बहनों के कत्ल में पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफतार किया है, जबकि तीसरा आरोपी फरार है, हालांकि अभी तक हत्या की पुख्ता वजह सामने नहीं आई है। हत्या के बाद घर से लूटे जेवर और तमंचे पुलिस ने बरामद किए हैं। मुग


सगी बहनों के कातिल निकले ई-रिक्शा चालकमुरादाबाद। शहर में सप्ताहभर पूर्व दो बुजुर्ग बहनों के कत्ल में पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफतार किया है, जबकि तीसरा आरोपी फरार है, हालांकि अभी तक हत्या की पुख्ता वजह सामने नहीं आई है। हत्या के बाद घर से लूटे जेवर और तमंचे पुलिस ने बरामद किए हैं।

मुगलपुरा थानाक्षेत्र के गुजराती स्ट्रीट ब्रज भवन में तीस नवंबर की रात में सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापिका राजरानी और उसकी अविवाहित बहन कुसुम की हत्या कर दी थी। दिन निकलने पर पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस पहुंची थी।

गुरुवार को एसएसपी जे रविंद्र गौड़ ने घटना का खुलासा कर हत्यारोपी अरुण दिवाकर निवासी रेती मंदिर वाली गली मुगलपुरा, सोनू राणा निवासी मेहलसराय मुगलपुरा को मीडिया के सामने पेश किया। दो ई-रिक्शा चालक हैं। तीसरे फरार हत्यारोपी का नाम शलभ गुप्ता बताया।

एसएसपी के अनुसार शलभ गुप्ता ने अरुण और सोनू राणा को ब्रजभवन में चोरी के लिए राजी किया था। तीस नवंबर की रात तीनों घर में घुस आए और दोनों बहनों की हत्या कर दी। मुख्य आरोपी की गिरफतारी के बाद ही डबल मर्डर के सही कारणों से पर्दाफाश हो पाएगा।